उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरशिक्षासामाजिक

दिनेश बनकर सालिक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, सगाई होने ही वाली थी कि…

Listen to this article

देहरादून। मूल रूप से बिजनौर के रहने वाले मुस्लिम युवक सालिक ने धर्म छिपाकर पहले युवती से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और फिर अपने प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म भी किया। इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि शारीरिक संबंध बना कर फोटो भी अपने पास रख ली। अगले कुछ माह में दोनों की सगाई तय हो गयी थी। इससे पहले कि सगाई होती आरोपी की हकीकत खुल गई। आरोपी सालिक के पास से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद हुआ है जिसमें उसने अपना नाम दिनेश राणा लिखा हुआ है। इतना ही नहीं आरोपी के भाई ने भी फर्जी आईडी बनाई हुई थी।

लकी राणा के नाम से चला रहा था फेसबुक


कैंट थाना इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गौरोला ने बताया कि आरोपी लकी राणा ऊर्फ सालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का आरोप है कि इंस्टाग्राम अकाउंट में लकी राणा के नाम से अकाउंट बनाया हुआ था। जान पहचान होने पर आरोपी ने खुद को वकील बताया। धीरे-धीरे जान पहचान प्रेम प्रसंग में बदल गई। आरोप है कि इस दौरान संबंध भी बने जिसकी फोटो सालिक ने अपने पास रखी हुई थी।

दोस्ती गांठने के बाद 4 अक्टूबर को होनी थी सगाई
परिवार की जानकारी के अनुसार दोनों की सगाई 4 अक्तूबर को तय हुई थी, लेकिन पिछले 16 जून को पता चल गया कि लकी राणा उर्फ सालिक ने अपनी असली पहचान और धर्म छिपाकर युवती के साथ धोखा किया है। पीड़िता का कहना है कि सालिक के उसको मुस्लिम होने की जानकारी नहीं दी थी।

छोटा भाई भी बड़े के नक्शेकदम पर चल पड़ा
सच्चाई छिपाकर धोखाधड़ी की गई और संबंध बनाए गए। आरोप है कि सालिक ने सोने के जेवरात फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखकर एक लाख रुपये भी लिए हुए हैं। आरोप लगाया कि उसकी छोटी बहन से सालिक के छोटे भाई हैप्पी राणा ने हिंदू बनकर दोस्ती की। इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि जो आधार कार्ड मिला है उसमें एडिट करके नाम बदला गया है। असली आधार कार्ड भी बरामद कर लिया गया है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button