उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

शालू बनकर साहिल ने हिंदू लड़की को फंसाया, लोगों ने जमकर धुना, दुगड्डा में तनाव

Listen to this article

कोटद्वार। उत्तराखंड में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। जहां दुगड्डा में वेल्डिंग का काम करने वाले साहिल नाम के मुस्लिम लड़के ने शालू नाम बताकर हिंदू नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर और कोटद्वार के होटल में कमरा लेकर लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकते करने लगा। दुगड्डा क्षेत्र निवासी युवक-युवती को पुलिस ने कोटद्वार में एक होटल से बरामद किया। होटल में कमरा युवती ने अपने नाम से बुक करवाया था, जबकि मुस्लिम युवक ने होटल में कर्मियों को अपना गलत नाम बता कमरे में प्रवेश किया। पुलिस ने दोनों का शांति भंग में चालान किया है।

लोगों ने युवक को जमकर धुना, पुलिस के हवाले किया
इससे पूर्व, हिंदू संगठन से जुड़े युवकों ने होटल नारायण पहुंचकर शालू को युवक के चंगुल से बचाया और फिर जमकर धुनाई कर दी। शुक्रवार दोपहर दुगड्डा क्षेत्र निवासी एक युवती ने नजीबाबाद रोड स्थित एक होटल में अपना आधार कार्ड दिखा कमरा लिया। कुछ देर बाद युवती से मिलने के लिए एक मुस्लिम युवक होटल में पहुंचा। होटल में कार्यरत कर्मचारियों ने जब युवक का नाम पूछा तो उसने अपना गलत नाम बताया और कमरे में चला गया।

हिंदू संगठनों से जुड़े युवा होटल में पहुंचे
होटल के एक कमरे में ठहरा व्यक्ति इस युवक को पहचानता था। उसने युवक के बारे में हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों को सूचना दी। कुछ देर बाद ही हिंदू संगठनों से जुड़े युवा होटल में पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक जगमोहन रमोला ने बताया कि हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक व युवती को हिरासत में ले लिया।

पहले से शादीशुदा है मुस्लिम युवक
कोतवाली में लाकर दोनों के स्वजन को मामले की जानकारी दी गई। कोतवाली में पहुंचे युवती के स्वजन ने कार्रवाई न करने की बात करते हुए अपनी पुत्री को समझाने की बात कही। एसएसआइ ने बताया कि युवक व युवती दुगड्डा क्षेत्र के रहने वाले हैं। बताया कि मुस्लिम युवक पहले से शादीशुदा है। युवक ने हाथों में कलावा और गले में माला भी पहन रखी थी। पिता और पुत्र दोनों दुगड्डा में व्यवसाय करते हैं। कल की घटना के बाद पिता घर से फरार हो गया है। https://sarthakpahal.com/

युवक को पास्को एक्ट में जेल भेज दिया गया
पौड़ी की एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि लड़की का मेडिकल करवाया गया है और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। युवक साहिल को पास्को धारा लगाकर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button