उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरशिक्षा

राजकीय डिग्री कालेज बिथ्याणी की बी ए द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 26 जुलाई से शुरू

Listen to this article

यमकेश्वर। राजकीय डिग्री कालेज बिथ्याणी में बी ए द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं दिनांक 26 जुलाई से शुरू होने जा रही हैं।  श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से सम्बद्ध इस महाविद्यालय में वर्तमान मे हेमवती नन्दन बहुगुणा गढवाल विश्वविद्यालय के बी ए अन्तिम सेमेस्टर की परीक्षाएं भी चल रही हैं | इसके साथ ही साथ उत्तराखण्ड ओपन यूनिवर्सिटी के परीक्षा केन्द्र होने के नाते इसकी परीक्षाएं भी दिनांक 24 जुलाई से शुरू हो रही हैं।

तीनों परीक्षाओं के समन्वयक सुनील देवराड़ी (श्रीदेव सुमन), डा राम सिंह सामन्त (UOU) एवं डा नीरज नौटियाल (HNB) ने बताया कि इस समय महाविद्यालय के समस्त कर्मचारी विश्वविद्यालय की परीक्षाओं की ड्यूटी में स़लग्न हैं | इसके साथ ही साथ बी ए प्रथम सेमेस्टर (NEP) में भी प्रवेश प्रक्रिया गतिमान है | राजकीय डिग्री कालेज के प्राचार्य डा एम पी नगवाल ने सभी परीक्षा में बैठने वाले समस्त छात्र-छात्राओं को परीक्षा के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। https://sarthakpahal.com/

यूओयू की ग्रीष्मकालीन परीक्षाएं 24 से
उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय (UOU ) की स्नातक, परास्नातक, सेमेस्टर और अंकसुधार परीक्षाएं 24 जुलाई से 30 अगस्त तक चलेंगी। परीक्षा संयोजक डीपीएस भंडारी ने बताया कि परीक्षाएं तीन पालियों में संचालित होंगी। उनका कहना था कि पीजी कालेज टिहरी में कुल उन्होंने छात्र-छात्राओं से विद्यालय की वेबसाइट www.uou.ac.in से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button