उत्तराखंडबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरसामाजिक

13 फीट लंबे अजगर ने बंदर को निगला, ‘दोस्तों’ ने की बचाने की कोशिश!

Listen to this article

रामनगर। 13 फिट अजगर ने एक बंदर को पकड़कर निगल लिया। बरसात की वजह से हर जगह लगातार सांप और मगरमच्छ के निकलने की खबरें कई जगहों से आ रही हैं। रामनगर में भी एक ऐसा मामला देखने को मिला, जहां एक 13 फिट का अजगर बंदरों का पीछा करते-करते घनी आबादी में घुस गया और उसने एक बंदर को निगल लिया।

रामनगर के भवानीगंज स्थित कुष्ठ आश्रम में एक विशाल 13 फिट लंबा अजगर घुस गया और उसने एक बंदर को पकड़कर निगल लिया, तभी वहां मौजूद और बंदरों ने अपने साथी बंदर को निगलता देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया। बंदरों की आवाज सुनकर वहां से गुजरने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद से बंदर इतने गुस्से में थे कि वे आने-जाने वाले लोगों पर झपट रहे थे। कुछ लोगों ने सेव द स्नेक सोसाइटी को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद सेव द स्नेक सोसायटी की टीम मौके पर पहुंची और अजगर सांप का सुरक्षित रेस्क्यू किया।

सेव द स्नेक सोसायटी के अध्यक्ष चंद्रसैन कश्यप ने‌ बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आबादी क्षेत्र में एक अजगर ने बंदर को निवाल दिया है और उसके साथ के बंदर उसको बचाने के लिए लोगों पर हमला करने को उतारू हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा गया है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button