उत्तरप्रदेशउत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

वाट्सएप से दोस्ती कर नाबालिग को भगाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था मुस्लिम युवक, video

Listen to this article

चंबा। वाट्सएप के माध्यम एक स्थानीय नाबालिग को चैटिंग के बाद बहला-फुसलाकर भगाने के प्रयास के आरोप मुसिल्म युवक के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना को लेकर विरोधस्वरूप विहिप और हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन कर चंबा बाजार चार घंटे तक बंद रखा। संगठनों ने बाहरी लोगों के सत्यापन की मांग करने के साथ ही आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी ने भावी खतरे को देखते हुए चंबा में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है।

भनक लगते ही युवक फरार
चंबा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर देकर बताया कि मोटर मैकेनिक की दुकान चलाने वाला मुस्लिम युवक सलार (26) पुत्र कासिम खान, निवासी जलालाबाद, नजीबाबाद बीती शाम दूध लेने बाजार जा रही चंबा की एक नाबालिग लड़की को भगाने की फिराक में था। लेकिन तब तक उसे परिजनों और स्थानीय लोगों को ने देख लिया। भनक लगते ही वह फरार हो गया।

वाट्सएप पर नाम बदलकर नाबालिग से कर रहा था चैटिंग
पता चला है कि आरोपी पिछले काफी लंबे समय से वाट्सएप पर नाबालिग के साथ अनजान बनकर चैटिंग कर रहा था। चंबा थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर अपहरण, पॉक्सो, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button