उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिकस्वास्थ्य

यमकेश्वर ब्लाक के 20 साल के रूपेश की काम करते समय ताज होटल में करंट लगने से मौत

Listen to this article

यमकेश्वर। पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक के नांद तल्ला गांव निवासी रूपेश चौहान (20) पुत्र वीर सिंह चौहान, टिहरी जिले के नरेंद्रनगर ब्लॉक के ताज होटल में काफी समय से काम कर रहा था। ग्राम प्रधान गीता चौहान ने बताया कि बीते सोमवार को युवक ड्यूटी पर गया था। उसकी ड्यूटी एसटीपी प्लांट में थी। प्लांट में विद्युत सुरक्षा के ठोस उपाय न किए जाने से युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मंगलवार सुबह सात बजे युवक को एम्स में लाया गया।

इंटर कालेज गैंडखाल से 12वीं पास किया था
ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर सिंगटाली स्थित ताज होटल के एसटीपी प्लांट में अचानक करंट दौड़ गया। इस दौरान होटल में काम कर रहे एक 20 साल के युवक की मौत हो गई। मुनि की रेती थाना प्रभारी ने करंट से युवक की मौत होने की पुष्टि की है। वहीं युवक का पोस्टमार्टम एम्स में किया गया। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार देर शाम युवक के शव को गांव ले जाया गया। शव के गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। युवक के पिता वीर सिंह चौहान ब्यासी में एक एडवेंचर कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करते हैं। करीब तीन साल पहले ही उसने राजकीय इंटर कॉलेज गैंडखाल से 12वीं पास की थी।। https://sarthakpahal.com/

होटल प्रबंधन ने नहीं रखा पक्ष
घटना के बारे में जब होटल प्रबंधन से जब फोन पर बातचीत करने की कोशिश की गई तो होटल के मैनेजर सुंदर सिंह रावत इस बारे में वह कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हुए।

सिंगटाली स्थित होटल ताज में युवक की मौत होने की सूचना मिली है, लेकिन मौत किन कारणों से हुई इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है। जानकारी जुटाई जा रही है।
देवेंद्र सिंह नेगी, एसडीएम नरेंद्रनगर

सिंगटाली स्थित ताज होटल में एक युवक की करंट लगने से मौत हुई है। शव का एम्स में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच की जाएगी।
रितेश साह, प्रभारी निरीक्षक थाना मुनिकीरेती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button