देश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

सीमा-सचिन की Love Story पर बनने जा रही है फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ टीजर लांच

Listen to this article

सार्थकपहल। पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को आज की तारीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। सचिन के साथ उसकी Love Story इतनी फेमस हुई कि अब इस कपल पर एक फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ भी बनने जा रही है। इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी बनाने जा रहे हैं। हालांक अमित जानी को फिल्म बनाने के लिए जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी हैं।

प्रोड्यूसर ने सीमा को दिया है काम करने का ऑफर
जानकारी के मुताबिक, अमित जानी अगले सप्ताह Love Story कराची टू नोएडा फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं। उन्होंने सीमा को एक और फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया है, जिसके लिए सीमा तैयार भी हो गई है। ये फिल्म राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बनने वाली है। इस फिल्म का नाम होगा ‘A Tailor Murder Story’। इस फिल्म में सीमा हैदर को RAW एजेंट का किरदार दिया गया है।

पिछले सप्ताह सीमा से Jani Firefox Production House की टीम ने नोएडा पहुंच कर मुलाकात की थी। टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया। फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक सीमा का कहना है कि वह फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्हें केवल UP ATS को ओर से क्लीन चिट का इंतजार है।

अमित जानी को मिल रही धमकियां
लेकिन दूसरी तरफ अमित जानी को धमकियां मिलनी भी शुरू हो गई हैं। अमित जानी का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है। अभिषेक ने वीडियो के माध्यम से उन्हें धमकी दी है कि वो अपने गुंडों के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर हमला कर देगा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिल्म निर्देशक अमित जानी ने ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस के अधिकारियों से इसकी शिकायत की है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button