उत्तराखंडबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

रायवाला में देर रात जलभराव होने से घरों में फंसे लोग, SDRF ने सभी को किया रेस्क्यू

Listen to this article

देहरादून। रायवाला, गढ़ी, पांडे प्लॉट, नेपाली फार्म, खैरीखुर्द और आसपास भारी बारिश के चलते लोगों के घरों में पानी भर गया। लोग रात में घरों से बाहर निकल गये और अपनी स्थिति बयां करने लगे। सूचना मिलते ही SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को घरों से बाहर निकाला।

SDRF ने संभाला मोर्चा
विकट स्थिति होने पर हम रात 1 बजे करीब एसएसआई महादेव उनियाल थाना रायवाला को फोन द्वारा सूचना दी। उन्होंने बताया सभी क्षेत्रों के लिए एसडीआरएफ को सूचना दी। सूचना पर ढालवाला की एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने नाव के जरिये लोगों को और उनके कीमती सामानों को सही जगह पर पहुंचाया।

खैरी खुर्द में पानी घुसने से लोग बेचैन


खैरी खुर्द लेन नंबर में कार में पानी घुसने पर अलार्म बजना शुरू हो गया और बजता रहा। कार मालिक दिल्ली में होने के कारण अलार्म रात भर बजता रहा। अंदेशा लगाया जा रहा है कि बंगला नाला व स्वेला नाले में कुछ अटक गया होगा इस कारण बरसाती पानी आगे की ओर नहीं निकल पाया। एक ग्रामीण ने बताया कि ऐसी विकट स्थिति पहले कभी नहीं देखी। बारिश धीमी होने पर धीरे- धीरे पानी कम होना शुरू होता गया। करीब रात 2:58 तक पूरा क्षेत्र जलमग्न रहा। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button