देश-विदेशमनोरंजनयूथ कार्नरवीडियो

जज साहब सुनवाई कर रहे थे तभी फर्श पर नागिन डांस करने लगी महिला, देखिये video

Listen to this article

सार्थकपहल। शादी-ब्याह में नागिन डांस का अक्सर चलन रहा है। बारात हो या स्टेज जब तक कोई लोट-पोटकर न नाचे, तब तक माहौल नहीं बनता। लेकिन कोर्ट में नागिन डांस, शायत ही आपने किसी ने देखा होगा। सुनने में ये भले ही थोड़ा अजीब लगे पर एक महिला ने फैमिली कोर्ट में ऐसा ऐसा ही ड्रामा किया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला को कोर्ट में सुनवाई के दौरान फर्श पर लेटकर सांप की तरह एक्टिंग, फुफकारते हुए देखा जा सकता है। उसे नागिन डांस करते देख लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो जाती है। तभी वहां मौजूद लोगों में से कोई एक इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया।

दावा किया है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है। जहां एक फैमिली कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। तभी सुनवाई के दौरान फर्श पर लेटकर एक महिला नागिन डांस करने लगी। 29 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि वो न सिर्फ इधर-उधर जोर-जोर से अपना हाथ-पैर मार रही है, बल्कि चीखते हुए सांप की तरह फुफकार भी रही है। उसकी इस अजीबोगरीब हरकत से पूरे कोर्ट रूम में सन्नाटा छा गया। सब उसे ही एकटक देखने लगे। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button