उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरस्वास्थ्य

पौड़ी गढ़वाल के ग्रामीण इलाकों में आज बुधवार को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

Listen to this article

पौड़ी। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सामाजिक न्याय सप्ताह कार्यक्रम के तहत आज बुधवार 12 अप्रैल को ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। https://sarthakpahal.com/

पैनेसिया हास्पिटल के सहयोग से लगाए जाएंगे कैंप
पौड़ी गढ़वाल जिले के दुधार खाल, कोट, कलजीखाल, थलीसैंण, ल्वाली बाजार, खिरशू, किरखू बाजार, गंवाड़ी, फरासू बाजार में स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया जाना है। पौड़ी और पैठाणी में पैनेसिया हॉस्पिटल के सहयोग से कैंप लगाए जाएंगे। यह जानकारी पैनेशियाहास्पिटल के एमडी रणवीर सिंह चौहान ने दी। जनहित के इस कार्य में सहयोग के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मयूर भट्ट ने पैनेशिया हास्पिटल का आभार व्यक्त किया है।

अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर शिविर का लाभ उठायें
कार्यक्रम के संयोजक नवीन गुसाई ने बताया कि युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में सामाजिक न्याय सप्ताह कार्यक्रम चलाया जा रहा है। पूरे जिले में उसी कार्यक्रम के तहत इन स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर लाभ उठायें। उनका कहना था कि यह भारतीय जनता युवा मोर्चा की बेहतरीन पहल है। इस शिविर के आयोजन से खासतौर पर दूरदराज के ग्रामीण लोगों को लाभ मिलेगा। युवा मोर्चा अध्यक्ष मयूर समेत सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्यक्रम की देखरेख करेंगे। इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button