उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोस्वास्थ्य

वाहन खाई में गिरा, रेंजर की मौत, दो वन दरोगा घायल, 2 साल पहले हुई थी शादी video

Listen to this article

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के गंगोरी-संगम चट्टी मोटर मार्ग पर हुई वाहन दुर्घटना में वन विभाग के रेंजर शंकरानंद भट्ट की मौत हो गई जबकि दो वन दरोगा घायल हो गए है। गंभीर रूप से घायल एक वन दरोगा को देहरादून हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक द्वारा एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक नवीन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

बुधवार करीब 10:45 बजे रवाड़ा के समीप वन विभाग का वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर नीचे खड्ड में जा गिरा। वाहन में बाड़ाहाट रेंज के रेंजर शंकरानंद भट्ट, वन दरोगा हर्षमणि और लाल सिंह महर बैठे थे। दुर्घटना की सूचना पर वन विभाग के कर्मचारियों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची। वाहन में तीन लोग सवार थे। तीनों लोगों को खाई से बाहर निकाला गया। वाहन की अगली सीट पर बैठे रेंजर शंकरानंद पुत्र स्व. प्रेमदत्त भट्ट, निवासी मट्टी (ब्लॉक डुंडा) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल वन दरोगा हर्षमणि नाथ निवासी गड़ोली (दिवारीखाल) व लाल सिंह निवासी सिरोर नैताला को जिला चिकित्सालय लाया गया।

गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को देहरादून रेफर किया गया
सीएमएस डाॅ. बीएस रावत ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लाल सिंह को देहरादून हायर सेंटर रेफर किया गया है जबकि हर्षमणि नाथ का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मनेरी पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वाहन कौन चला रहा था यह भी अभी स्पष्ट नहीं है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

2018 बैच के थे शंकरानंद, दो साल पहले हुई थी शादी
शंकरानंद भट्ट (30) 2018 बैच के रेंजर थे। करीब ढाई वर्ष पूर्व ही उनकी शादी हुई थी। उनकी पत्नी भी वन विभाग में रेंजर के पद पर तैनात है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button