उत्तराखंडदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिकस्वास्थ्य

देहरादून के मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, जवान बेटे की मौत से कोहराम

Listen to this article

देहरादून। उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि देहरादून के रहने वाले मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में यमुना एक्सप्रेस वे पर 300 की स्पीड में बाइक चलाने के दौरान यूट्यूबर की मौत हो गयी। यूट्यूबर अगस्त्य चौहान अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होने से डिवाइडर से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इसमें उसका हेलमेट चकनाचूर हो गया और सिर में बहुत गंभीर चोट लगने के कारण अगस्त्य की मौके पर ही मौत हो गई। यह सड़क हादसा थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे 47 माइल पर हुआ। https://sarthakpahal.com/

लांग राइड कंपटीशन में भाग लेने जा रहा था दिल्ली


बता दें कि अगस्त्य चौहान दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था। अगस्त्य ने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी। अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था। उसने खुद अपने वीडियो में बताया था कि उसने इससे पहले कभी भी 300 की स्पीड से बाइक नहीं चलाई, लेकिन आज पहली बार 300 की स्पीड से वो बाइक को दौड़ाने की कोशिश करेगा। जब अगस्त्य ने यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली बार 300 की स्पीड से रेसिंग बाइक चलायी, तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य चौहान की मौके पर ही मौत हो गई।

देहरादून का रहने वाला था अगस्त्य


अगस्त्य चौहान उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाला था। यूट्यूब पर उसका PRO RIDER 1000 नाम से यूट्यूब चैनल था। उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं। अगस्त ने करीब 16 घंटे पहले यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें उसने अपने दोस्तों को दिल्ली पहुंचने के लिए कहा था। यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बाइक चलाते समय प्रोफेशनल वीडियो बनाता था। हालांकि अपने वीडियो में उसने डिस्क्लेमर भी डाल रखा था और लोगों को तेज बाइक नहीं चलाने की वार्निंग भी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button