उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरराजनीतिवीडियो

मंत्री की गुंडई, बीच सड़क पर युवक की बखिया उधेड़ी, जमकर पीटा, देखें Video

Listen to this article

ऋषिकेश। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मंगलवार की दोपहर हरिद्वार रोड पर स्थानीय युवक सुरेंद्र सिंह नेगी निवासी शिवाजीनगर ऋषिकेश के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मंत्री के सुरक्षाकर्मी सहित मंत्री ने युवक की सड़क पर जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

ट्रैफिक होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई
घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे श्री भरत मंदिर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ विवाद हो गया। इस दौरान ट्रैफिक होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मंत्री एक कार्यक्रम से निकलकर अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान वे जाम में रुक गए। तभी दो युवक बाइक से उतरे और कार के आगे आकर अपनी समस्या बताने लगे। इसी दौरान मंत्री और युवक में तीखी बहस शुरू हो गई जो देखते ही देखते हथापाई में बदल गई। मंत्री और उनके सुरक्षा कर्मी की हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

युवक खुद को सोशल वर्कर बताता है। अग्रवाल के पीए कौशल बिल्जवाण ने बताया कि युवक ने पहले मंत्री को गाली दी फिर कॉलर पकड़ा और पीछे धकेलने लगा। इस दौरान उनका कुर्ता फट गया। तभी गनर ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की, वह नहीं हटा तो गनर ने दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान मंत्री भी उन्हें पीटते दिख रहे हैं। थोड़ी देर बाद दोनों युवक मौके से भाग गए। इस दौरान सड़क पर काफी लोग एकत्र हो गए। इन्हीं में से किसी का बनाया वीडियो वायरल हो रहा है।

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ किया प्रदर्शन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर हाथापाई के आरोपियों को गायब करने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं ने मारपीट की घटना को गलत बताया कहा कि विवाद में मंत्री को हाथापाई करने का कोई अधिकार नहीं है। हिरासत में लिए गए युवक की बात भी सुननी चाहिए। युवक के समर्थन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, मामला बढ़ता देख ऋषिकेश के समीपवर्ती सभी थानों व कोतवाली से पुलिस बल बुलाया गया है।

मुख्यमंत्री ने घटना का लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जो कि इस समय दिल्ली दौरे पर हैं, घटना का संज्ञान लेते हुए डीजीपी को जांच के निर्देश दिये हैं। साथ ही मंत्री प्रेमचंद को तलब किया है। संभवत: सीएम आज बुधवार को वापस देहरादून लौटेंगे।

अनावश्यक गाली दी, कुर्ता फाड़ डाला: अग्रवाल
मारपीट की घटना के बाद प्रेमचंद अग्रवाल एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि युवक सुरेंद्र सिंह नेगी ने उनके साथ अनावश्यक रूप से गाली-गलौज की। सुरक्षाकर्मी के समझाने के बाद भी वह नहीं माना। उसने मेरा कुर्ता भी फाड़ दिया। कुर्ते की जेब से कुछ नगदी और अन्य सामान गायब है। आरोपी युवक के साथी ने भी मारपीट की। यह खुलेआम गुंडई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।

मंत्री और उनके साथियों ने पीटा : नेगी
युवक सुरेंद्र सिंह नेगी ने सोशल मीडिया के जरिये अपना पक्ष रखते हुए कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल, उनके गनर और एक अन्य साथी कौशल बिजल्वाण ने मेरे साथ मारपीट की। अब वे हम पर एफआईआर भी दर्ज करा रहे हैं। नेगी ने कहा कि मैं अपने दोस्त के साथ बातचीत कर रहा था। उन्हें लगा कि मैं उनसे कुछ कह रहा हूं। इतनी सी बात पर नाराज हो गये और मारपीट करने लगे। एक मंत्री होकर सरेआम पर हाथ उठाना ठीक नहीं। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button