उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

बिजनौर के मुस्लिम युवक ने देहरादून में मचाया आतंक, लोगों ने पकड़कर बखिया उधेड़ी, देखिये Video

Listen to this article

देहरादून। बिजनौर के रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने छावनी क्षेत्र में डाकरा बाजार में शुक्रवार को दुकानों में घुसकर आतंक मचाया। सड़क पर भी लोगों को दौड़ाता रहा। युवक ने कई दुकानों में घुसकर सामान उठाया और कई लोगों के साथ मारपीट की। हंगामा देख मंत्री गणेश जोशी मौके पर पहुंचे तो सिरफिरे ने उन्हें भी पकड़ने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि युवक ने कई दुकानों में घुसकर सामान उठाया और कई लोगों से मारपीट की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी हंगामा देख रुक गए और मामले की जानकारी ली। इस दौरान भीड़ ने युवक को वहां से हटाने का प्रयास किया और मंत्री के सामने ही उसकी खूब धुनाई कर दी। जनसंपर्क अभियान के दौरान निकले कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर ये सिरफिरा अचानक लपक पड़ा। उसने मंत्री को पकड़ने की कोशिश की। इसी बीच वहां मौजूद समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर बखिड़ा उधेड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया और थाने ले आई। यहां पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। ऐसे में उसे बिना कार्रवाई के ही छोड़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को नया गांव और जोहड़ी में जनसंपर्क किया। इसके बाद वह डाकरा बाजार पहुंच गए। उन्होंने दो-चार दुकानदारों से बात की। इसी बीच एक युवक वहां पर डंडा लेकर पहुंच गया। वह अचानक मंत्री के ऊपर लपका और उनके कपड़े फाड़ने का प्रयास किया। मगर, उनके साथ चल रहे समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और जमीन पर लेटाकर लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी। मंत्री के साथ मौजूद गार्ड ने भी उसे बचाने का प्रयास किया। इसी बीच सर्किट हाउस चौकी से पुलिसकर्मी भी पहुंच गए।

पुलिस ने युवक को पकड़ा और उसके बारे में जानकारी की। पता चला कि वह बिजनौर का रहने वाला है और एक ठेकेदार के यहां बिजली मिस्त्री है। वह बृहस्पतिवार शाम को ठेकेदार के यहां से भाग आया था। सुबह उसने एक डंडा उठाया और आसपास के लोगों को धमकाने लगा। इंस्पेक्टर कैंट संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि उसके परिजनों को भी देहरादून बुला लिया गया था। उन्होंने बताया कि उसे मानसिक बीमारी है। इसके कारण दौरे पड़ते हैं। उसका इलाज भी चल रहा है।

मैं डाकरा में एक कार्यक्रम में जा रहा था। यहां भीड़ को देखकर रुक गया। पता चला कि लोगों पर हमला करने वाले की पिटाई हो रही है। युवक मेरे पास आकर बोला कि मुझे बचा लो। फिर लोगों को रोकने को कहकर मैंने पुलिस को बुलाया।
गणेश जोशी, कैबिनेट मंत्री

मंत्री का मूकदर्शक बने रहना शर्मनाक
कांग्रेस ने मंत्री गणेश जोशी के सामने युवक की पिटाई होने पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पिटाई के दौरान मंत्री का मूकदर्शक बने रहना शर्मनाक है। वायरल वीडियो में मंत्री गणेश जोशी एक व्यक्ति की आठ दस लोगों द्वारा पिटाई होते देख रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे हैं। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button