उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरस्वास्थ्य

देहरादून के थानो रोड पर बाइक चलाते खतरनाक स्टंट, डांस करती महिला का वीडियो वायरल

Listen to this article

देहरादून। रील के लिए बाइक चलाते हुए रायपुर क्षेत्र में सोडा सरोली से थानो रोड पर खतरनाक ढंग से स्टंट और डांस करती महिला का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के बाद महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की मांग उठी है। लेकिन, उत्तराखंड की मित्र पुलिस ने यहां भी दरियादिली दिखा दी। खुद अपने लिए नहीं, बल्कि आते-जाते दूसरे लोगों के लिए भी खतरा बनी स्टंटबाज महिला का महज चालान कर खानापूर्ति करके छोड़ दिया गया।

महिला का वीडियो थानो रोड पर शूट किया गया है


महिला ने सोशल मीडिया पर हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए डांस करने का वीडियो दो दिन पहले शेयर किया था। इस वीडियो (रील) को रायपुर-थानो रोड पर शूट किया गया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में कुमाऊंनी गीत बज रहा है, जिस पर महिला डांस करती नजर आ रही है। एयरपोर्ट को जोड़ने वाली इस संकरी, लेकिन व्यस्ततम रोड पर महिला की स्टंटबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में कई तरह के कमेंट्स आए। काफी लोगों ने इस मामले में महिला का चालान करने के बजाय मुकदमा दर्ज करने और वाहन सीज करने की मांग की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। https://sarthakpahal.com/

पुलिस ने दिखाई दरियादिली
किसी तरह की सख्त कार्रवाई के बजाय पुलिस ने वीडियो के आधार पर बाइक संख्या यूपी 13 बीडब्ल्यू 7375 का पता लगाते हुए चालान किया। यह चालान बाइक स्वामी को एसएमएस के माध्यम से भेजा गया। साथ ही बाइक स्वामी मोहित कुमार निवासी खुर्जा, बुलंदशहर (यूपी) और वाहन चला रही महिला पूजा को बुलाकर भविष्य में यह गलती न करने की चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया गया। स्वामी मोहित और युवती ने गलती के लिए माफी मांगी और इस प्रकार की पुनरावृत्ति न करने की कसम खाई। एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने बताया कि स्टंट बाजी और खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button