उत्तराखंडक्राइमखेलयूथ कार्नरवीडियो

छोरी चंद्रा…गढ़वाली गीत पर युवती का दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट, थाने में मांगी माफी video

Listen to this article

देहरादून। छोरी चंद्रा…गढ़वाली गीत पर युवती का दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अभी तीन दिन पहले थानो रोड पर एक युवती का इसी तरह बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। यातायात पुलिस ने जब इसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह बाइक बुलंदशहर निवासी उसके दोस्त की थी। इस पर पुलिस ने उसके दोस्त का ऑनलाइन चालान काट दिया। इसके बाद युवक को देहरादून बुलाकर उससे माफी मंगवाई गई।

क्रीम पाउडरा… कुमाउंनी गाने पर वीडियो बनाने वाली युवती के बाद अब एक और युवती ने गढ़वाली गीत छोरी चंद्रा… पर बाइक चलाते हुए ठुमके लगाने का वीडियो बनाया है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। ये वीडियो भी थानो रोड का ही बताया जा रहा है। पुलिस ने इस वीडियो में दिख रहे बाइक के नंबर के आधार पर लड़की को खोज निकाला। उसे थाने बुलाकर माफी मंगवाई और उसके ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबन के लिए रिपोर्ट आरटीओ भेज दी है। https://sarthakpahal.com/

छोरी चंद्रा गढ़वाली गीत पर युवती हैंडल छोड़कर बाइक चलाते नजर आ रही है। वीडियो को जैसे ही युवती ने सोशल मीडिया में अपलोड किया तो पुलिस तुरंत एक्शन में आ गयी। बाइक नंबर के आधार पर जांच जुटाई गयी तो पता चला कि युवती का नाम पूजा पुत्री हाल निवासी शिवानी, तहसील गड़ई गंगोलीहाट, जिला पिथौरागढ़ और हाल निवासी देहरादून के रूप में हुई। पुलिस ने युवती को मालदेवता चौकी बुलाकर लड़की से माफी मंगवाई और उसकी गाड़ी सीज कर दी। मालदेवता चौकी इंचार्ज राजीव धारीवाल ने बताया कि युवती ने अपने इस कृत्य पर माफी मांगी है और दोबारा ऐसे स्टंट न करने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button