उत्तरप्रदेशक्राइमयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

‘तुम्हें कोई और नहीं मिला? इसके साथ क्यों…’, हिंदू दोस्त संग जा रही मुस्लिम युवती से बदतमीजी, Video

Listen to this article

मुरादाबाद। मुरादाबाद में एक युवक ने मुस्लिम लड़की के साथ बदतमीजी की और उसका वीडियो बना डाला। दरअसल, लड़की हिंदू लड़के के साथ बाइक पर जा रही थी। इसी बीच युवक ने उसका पीछा किया। जब वह आगे जाकर रुकी तो युवक उससे उल्टे सीधे सवाल-जवाब करने लगा। फिलहाल इस मामले में युवती की तरफ से FIR दर्ज कर ली गई है।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक बाइक सवार मुस्लिम युवती को रोककर उससे उल्टे सीधे सवाल-जवाब करता दिखा। दरअसल, युवती अपने हिंदू दोस्त के साथ बाइक पर कहीं जा रही थी, तभी एक युवक उनका पीछा करने लगा। फिर जब आगे जाकर वे दोनों रुके तो वह युवती को ताने मारने लगा। इसी के साथ वह युवती की वीडियो भी बनाने लगा। https://sarthakpahal.com/

वीडियो बना रहे युवक ने उससे पूछा कि तुम इस लड़के के साथ क्यों जा रही हो? तुम्हें कोई और नहीं मिला क्या? इस पर युवती ने जवाब दिया कि ये मेरा दोस्त है, मेरा भाई है, लेकिन वो युवक बार-बार उसे ताने मारने लगा। बाइक सवार लड़के ने भी कहा कि वह युवती के परिवार को जानता है और युवती के परिवार वाले उससे परिचित हैं, लेकिन बावजूद इसके युवक कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। उसने युवती से कहा कि तुम्हें पता नहीं कि आज के टाइम में क्या चल रहा है? युवक की बदतमीजी देख युवती ने तुरंत अपने पिता को फोन मिलाया और पूरी बात बताई। युवती के पिता ने फिर वीडियो बनाने वाले युवक से खुद बात की जिसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

लड़की की तहरीर पर मामला दर्ज
इस पूरे मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मामले में लड़की की तहरीर पर वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। एसपी ने कहा कि अगर कोई भी इस तरह की हरकत करता है तो उसके विरुद्ध एक्शन लिया जायेगा, क्योंकि किसी को ये अधिकार नहीं है कि वे राह चलते किसी के भी साथ इस तरह की बदसलूकी करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button