उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरशिक्षा

24 जून को देहरादून में लगेगा रोजगार मेला, 56 से ज्यादा कंपनियां आ रही हैं

Listen to this article

देहरादून। अगर आप भी बेरोजगार बैठे हैं और एक अदद नौकरी की तलाश में हैं तो चले आइये 24 जून को देहरादून में किस्मत आजमाने। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठायें। नौकरी प्राप्त करने का ये एक अच्छा अवसर हो सकता है।

56 से ज्यादा नामी कंपनियां ले रही हैं हिस्सा
सूत्रों से पता चला है है कि देहरादून के कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में 24 जून को दो हजार से ज्यादा पदों को भरने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में 56 से ज्यादा कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। रोजगार मेला देहरादून में सेवायोजन कार्यालय निकट सर्वे चौक में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। जिसमें जिलेभर के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। इस रोजगार मेले में साक्षात्कार के द्वारा से कर्मचाारियों का चयन किया जाएगा। इसमें 10वीं, 12वीं पास या स्नातक बेरोजगार अपनी शैक्षिक योग्यता के मुताबिक आवेदन कर सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए आना होगा देहरादून
इसके लिए रजिस्ट्रेशन ऑफलाइन मोड में हो रहे हैं। इस मेले में हिस्सा लेने के लिए 24 जून से पहले पहले देहरादून के सेवायोजन कार्यालय में अपना रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा। अलग-अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गयी है। इच्छुक अभियर्थी 24 जून से पहले रोजगार कार्यालय जाकर किसी दिन भी सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक पंजीकरण करा सकते हैं।

किन-किन पदों पर होगी भर्ती?
रोजगार मेले के माध्यम से टेक्नीशियन, मशीन ऑपरेटर, कंप्यूटर ऑपरेटर, इलेक्ट्रिशियन, हेल्पर, मार्केटिंग अकाउंटेंट, ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड, डिलीवरी पार्टनर, रिक्रूटमेंट टीम लीडर, सेल्स मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, असिस्टेंट मैनेजर, डेवलपमेंट मैनेजर, सेल्स एक्जीक्यूटिव समेत अलग-अलग पदों को भरा जाएगा।

ये दस्तावेज साथ लाना न भूलें
आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र के साथ आप मेले से पहले कार्यालय जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। वहीं रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button