उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

नेपाली फार्म में बेतरतीब खड़े वाहनों का चालान काटती पुलिस, video

Listen to this article

ऋषिकेश। नेपाली फार्म में सुबह से ही डग्गामार वाहनों की बेतरतीब कतारें लगनी शुरू हो जाती हैं, जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। ये वाहन बेतरतीब तरीके से जेब्रालाइन से आगे की खड़े कर दिये जाते हैं। जिस कारण ऋषिकेश से की ओर से छिद्दरवाला तक जाने वाले वाहनों को दूसरी ओर से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते।

आवाजाही में असुविधा होने पर पुलिस को शिकायत मिलने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ऋषिकेश रविकांत सेमवाल रविवार को सुबह से ही नेपाली फार्म तिराहे पर अपनी फोर्स से साथ डट गये थे। इस दौरान कई वाहन चालकों से पुलिस की बहस भी होती रही। कुछ समय तक कुछ वाहन ऋषिकेश से छिद्दरवाला जाने वाले मोड़ के बीच आकर रुके रहे। https://sarthakpahal.com/

ड्राइवर को बेतरतीब तरीके से मोड़ के बीच वाहन खड़ा करके रखने पर रविकांत सेमवाल ने वाहन सीज कर रायवाला थाने ले जाने को कहा, जिस पर वहां मौजूद यात्रियों के अनुमोदन पर इंस्पेक्टर रविकांत ने चालान काटकर व सख्त लहजे में हिदायत देकर छोड़ दिया। विदित हो कि नेपाली फार्म में बेतरतीब तरीके से वाहनों के खड़े होने की शिकायत बहुत पहले से ही मिल रही थी, इस कारण अक्सर यहां पर जाम की स्थिति से दो-चार होना पड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button