उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

हरिद्वार के गंगा घाट पर मुस्लिमों को भगाने का video सोशल मीडिया में वायरल

Listen to this article

हरिद्वार। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मुस्लिमों को गंगा घाट से भगा रहा है। इतने में हिजाब पहने लड़की जब इसका विरोध करती है तो उसे भी युवक कहता है कि बाहर जाइये यहां से। बदतमीजी मत करिए, अगर मुझे दोबारा दिख गये तो ठीक नहीं होगा। बताया जा रहा है कि ये लोग गंगा घाट घूमने आए थे। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।
यहां देखिये वीडियो

हरिद्वार के प्रसिद्ध महाराजा अग्रसेन घाट का बताया जा रहा है। वीडियो में युवक दूसरे समुदाय के युवक-युवतियों को घाट से बाहर निकालते हुए उन्हें धमका रहा है। यह कहता सुनाई दे रहा है कि गंगा घाटों पर सिर्फ हिंदुओं को आने की अनुमति है। इसके अलावा यहां और कोई नहीं आ सकता। ‘बाहर, जा गेट के बाहर।’

हिजाब पहनी लड़की जब इसका विरोध करती है तो उसे भी युवक कहता है कि बाहर जाइये यहां से। बदतमीजी मत करिए यहां से बाहर जाइए। अगर मुझे दोबारा दिख गए तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद भगाया गया एक युवक कहता है कि वह हर की पैड़ी पर गाड़ी चलाता है, तो भगाने वाला युवक का कहना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अलर्ट
जानकारी के मुताबिक घाट से मुस्लिम परिवार को भगाने वाले युवक का नाम ऋषभ गौड़ है। ऋषभ का आरोप है कि उसने मुस्लिम परिवार को भगाया, क्योंकि उन्होंने यहां पर कुल्ला किया, थूका और कपड़े धोए। इसके अलावा उसने मुस्लिम लोगों को बाहर जाने के लिए नहीं कहा, बल्कि यह बोला कि यहां पर कुल्ला न करें। उन्होंने सबसे पहले कुल्ला किया फिर पैर के साथ अपने अंडर गार्मेंट्स भी धोए थे। https://sarthakpahal.com/

आरोपी युवक ने माफीनाम लिखा
इस मामले पर sp city स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि इस वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लिया गया। आरोपी युवक ने अपना माफीनामा लिख दिया है। पीड़ित परिवार से भी बातचीत की जा रही है। साथ ही लोगों से भी यही अपील की जा रही है कि गलत भाषा का इस्तेमाल न करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button