उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

‘मैं किसी के प्यार के काबिल नहीं’ लिखकर महिला फांसी पर झूली, पति से मांगी माफी

Listen to this article

देहरादून। ‘मैं किसी के प्यार के काबिल नहीं’ लिखकर महिला फांसी पर झूल गयी। प्रेमनगर के दशहरा ग्राउंड के पास एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला चुन्नी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी। महिला को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपकर जांच शुरू कर दी है।

‘मेरी वजह से सब परेशान….’ लिखा सुसाइड नोट
प्रेमनगर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें उसने लिखा है कि मेरी वजह से सब परेशान हैं…मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं…मैं किसी से प्यार करने के काबिल नहीं हूं…। पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच कर रही है। नैंसी बहुत सपोर्ट करती है, मेरी वजह से जसमत बीमार हो गया है, मुझे माफ कर दो। https://sarthakpahal.com/

एसओ प्रेमनगर पीडी भट्ट ने बताया कि 38 वर्षीय गुरमीत अपने पति मंजीत के साथ प्रेमनगर के दशहरा ग्राउंड के पास विंग नंबर एक में रहती है। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे प्रेमनगर विंग नंबर एक से सूचना आई थी कि यहां एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला चुन्नी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी। उसे नीचे उतारकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान गुरप्रीत पत्नी मंजीत के रूप में हुई है।

मंजीत कपड़ों का व्यापार करते हैं। वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे किसी काम से घर से बाहर गए थे। इसके बाद सुबह करीब साढ़े आठ बजे महिला की देवरानी वहां पहुंची तो देखा कि बेडरूम में गुरप्रीत ने फांसी लगाई हुई थी। गुरप्रीत की देवरानी ने ही मंजीत को फोन करके सूचना से अवगत कराया था। एसओ ने बताया कि सुसाइड नोट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button