उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरस्वास्थ्य

डोईवाला में दूसरी शादी के चक्कर में बाप ने दो मासूम बेटियों को मौत की नींद सुलाया

Listen to this article

डोईवाला। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत केशवपुरी बस्ती में एक पागल बाप ने दूसरी शादी करने के चक्कर में अपनी दो बेटियों (3 साल और डेढ़) को मौत की नींद सुला दिया। कल रात को हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हत्यारा बाप दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर हत्यारे बाप की खोजबीन शुरू कर दी है।

दूसरे के साथ भाग गयी थी पत्नी


जानकारी मिली है कि जितेंद्र साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला स्थाई रूप से दरभंगा बिहार का रहने वाला। उसके साथ में उसकी मां और उसकी दो बेटियां आंचल और अनुष्का रहती थी। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी ने दो महीने पहले किसी दूसरे व्यक्ति के साथ भाग कर शादी कर ली।

बेटियों की वजह से नहीं हो रही थी दूसरी शादी
पत्नी के दूसरे के साथ भाग जाने के कारण वो भी दूसरी शादी के चक्कर में था, लेकिन दो बेटियां होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। बताया जा रहा है कि जितेंद्र शराब नहीं पीता था। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे वह शराब पीकर घर आया और दोनों बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों को बिस्तर पर लिटाकर ऊपर से कंबल ओढ़ाकर घटनास्थल से फरार हो गया।

हत्यारे की मां कूड़ा बीनती है। देर शाम जब वह घर पहुंची तो उसने बच्चों को कंबल ओढ़े हुए बिस्तर पर पाया। उसने बच्चों को आवाज लगाई। जब बच्चे कुछ नहीं बोले तो उसके होश उड़ गए और वह रोने चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। दोनों बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। https://sarthakpahal.com/

डोईवाला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि जितेंद्र साहनी ने अपनी बेटी आंचल (3) और अनुष्का (डेढ़ वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर दी है। बच्चों के शव को हिमालय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, सुबह पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया कि हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर धरपकड़ शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button