उत्तराखंडदेश-विदेशपर्यटनबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

हरिद्वार के गंगा घाट बने नशेड़ियों के अड्डे, गंगाजल बेचने के बहाने खुले ‘बार’, video

Listen to this article

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार के गंगा घाट नशेड़ियों के अड्डे बनते जा रहे हैं। गंगाजल बेचे के बहाने शराब बेची जा रही है। भले ही नशे के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को लेकर प्रशासन लाख दावे कर ले, लेकिन, उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ‘ऑपरेशन मर्यादा’ की धर्मनगरी हरिद्वार में धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं।

गंगाजल के बहाने बेची जा रही शराब

ताजा मामला गंगा घाट का है। यहां शराब बेचने का सिलसिला जारी है। पिछले देर शाम अलकनंदा घाट पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। जब उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया गया तो उनका कहना था कि गंगा घाटों पर खुलेआम शराब बेची जा रही है। इस दौरान पता चला वहां पर खोखा लगाकर गंगा जल और अन्य सामान बेचने की आड़ में शराब बेची जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से लोग गंगा घाटों पर नशा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पेप्सी के बक्से में मिले 94 पव्वे देशी शराब
पेप्सी के बॉक्स में करीब 94 पव्वे देशी शराब के पाए गए हैं। जिसके बाद इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई और शराब को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। हरिद्वार एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि लिखित तौर पर एक शिकायत मिली है। शिकायत में गंगा घाट पर शराब बेचे जाने की जानकारी दी गई है। साथ ही गंगा घाटों पर नशा करते कुछ वीडियो भी मुहैया कराए गए हैं। फिलहाल वीडियो के आधार पर युवक से लिखित में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, एसपी सिटी का कहना था कि हमारे द्वारा ‘ऑपरेशन मर्यादा’ के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button