उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोसामाजिक

ये है हमारी उत्तराखंड की मित्र पुलिस, खाकी के नाम पर बदनुमा दाग, शर्मसार करने वाला video देखिये

Listen to this article

देहरादून। देहरादून जिले के ग्रामीण क्षेत्र विकासनगर से मित्र पुलिस का तमगा हासिल करने वाली उत्तराखंड पुलिस के जवान की शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। दरअसल एक कांस्टेबल एक चोर को सजा देते हुए उसके घुटने पर अपने जूते से ठोकर मार रहा है। सोशल मीडिया पर किसी ने ये वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर ssp ने संज्ञान लेते हुए दोनों कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच co vikasnagar को सौंपी गयी है। जांच के आधार पर दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ नियमानुसार विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

खाकी के रूप में खलनायक बनी मित्र पुलिस
पुलिस की काली करतूत को उजागर करता ये वीडियो थाना सहसपुर क्षेत्रान्तर्गत बद्रीपुर गांव का है। वीडियो में कांस्टेबल चोरी के आरोपी को अपने जूते की नोक से न सिर्फ बुरी तरह से पीट रहा है, बल्कि अमर्यादित शब्दों का प्रयोग भी कर रहा है। वर्दी की हनक में पुलिस कर्मी कभी चोर के टांगों पर लकड़ी मार रहा है, तो कभी पुलिसिया बूट तेल चोर के पैर की अंगुलियां मसल रहा है। खाकी के इस खलनायक की तस्वीर देखकर उत्तराखंड की मित्र पुलिस भी शर्मसार हो रही होगी। इस तस्वीर से पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। https://sarthakpahal.com/

दोनों कांस्टेबल लाइन हाजिर
Ssp दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि आज सोशल मीडिया में प्रसारित एक वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली की चौकी धर्मावाला, थाना सहसपुर में नियुक्त कांस्टेबल दिनेश सेमवाल और कांस्टेबल मनोज भारती द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गयी है। जिस पर संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए co vikasnagar को जांच सौंपी गयी है। जांच के आधार पर दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button