क्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरशिक्षासामाजिक

मुस्लिम लड़के से शादी कर थाने पहुंची बेटी, पिता ने कफन पहनाकर कर दिया अंतिम संस्कार

Listen to this article

मंदसौर। मुस्लिम लड़के से शादी कर थाने पहुंची बेटी को पिता ने कफन पहनाकर कर अंतिम विदाई दे दी। मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम दोस्त से भागकर शादी कर ली। शादी के बाद वो मुंबई चली गई। इसके बाद वो अपने वकील के साथ अपने गांव के नारगढ़ थाना पहुंची और अपनी शादी के कागज दिखाए। कागज देखने बाद पुलिस ने जब उसके पिता को बुलाया तो क्रोधित पिता ने थाने में ही जिंदा बेटी को कफन और माला पहनाने के बाद उससे हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ दिया।

दरअसल, ये मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र का है। पिछले साल हिंदू लड़की अपने एक मुस्लिम दोस्त के साथ भाग गई थी। इसके बाद उसने उससे शादी भी कर ली। रविवार को वो नारगढ़ थाने में अपने वकील के शादी के कागज लेकर पेश हुई थी। लड़की ने परिजनों से बात करने से मना कर दिया था।

‘बेटी को मृत मानते हुए, कफन पहनाकर कर दिया अंतिम संस्कार’
लड़की के पिता का कहना है, ‘मेरी बेटी कॉलेज पढ़ने गयी थी। डेढ़ साल पहले वह कॉलेज जाते समय बस स्टैंड से गायब हो गई। उसका अपहरण हुआ या किसी के साथ चली गई, इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला। डेढ़ साल बाद वो वकील लेकर थाने आई और अपने कागज दिखाए। बेटी का फैसला न तो मुझे और न ही समाज को मान्य है। मैंने बेटी को मृत मानते हुए, कफन पहनाकर उसे अंतिम विदाई दी है।’ https://sarthakpahal.com/

लापरवाही बरतने वाले 2 कांस्टेबल और एक ASI सस्पेंड
ये मामला जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंदसौर एसपी अनुराग सूजनिया ने नाहरगढ़ थाने के एक ASI और 2 कांस्टेबल पर कार्रवाई की। इसको लेकर SDOP नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि थाने में लड़की पर कफन डालने के मामले में लापरवाही बरतने वाले 2 कांस्टेबल और एक ASI को सस्पेंड कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button