उत्तरप्रदेशक्राइमबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरसामाजिक

500 के नोटों का बिस्तर! नोटों की गड्डियों के साथ सेल्फी लेते वायरल हुए थानेदार साहब के बच्चे

Listen to this article

उन्नाव। जिले के एक थाने में तैनात थानेदार साहब के बच्चों का फोटो लाखों रुपए के साथ सेल्फी लेते वायरल हो रहा है। इस फोटो में थानेदार साहब के दो बच्चे व उनकी पत्नी लगभग 14 लाख रुपयों के साथ फोटो खिंचाती दिख रही हैं। फोटो वायरल होते ही पुलिस विभाग से लेकर आम जनता में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है कि आखिर थाना इंचार्ज के पास इतना पैसा एक साथ कहां से आया? वहीं, एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, गुरुवार की सुबह से शोसल मीडिया पर नोटों की गड्डियों के साथ चार फोटो वायरल हुई। फोटो में नोटों की गड्डियों के साथ एक परिवार भी बैठा नजर आ रहा है। बच्चे पांच-पांच सौ की गड्डियों के साथ खेलते भी नजर आ रहे थे।

14 लाख बताई जा रही है नोटों की कीमत
सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटो को जिले के बेहटा मुजावर थाना प्रभारी के परिवार की बता कर वायरल किया गया है। वायरल फोटो में नोटों की कीमत 14 लाख बताई जा रही है। https://sarthakpahal.com/

थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है
इस मामले में सीओ बांगरमऊ पंकज कुमार सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर के परिवार की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उनके बच्चे और पत्नी लगभग 14 लाख रुपये के नोटों की गड्डियों के साथ दिख रहे हैं। इसका संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष रमेश चंद साहनी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। लोग इतने पैसे को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

एक पारिवारिक प्रॉपर्टी की बिक्री हुई थी: साहनी
इस मामले में रमेश साहनी का कहना है कि एक पारिवारिक प्रॉपर्टी की बिक्री हुई थी। तस्वीर 14 नवंबर 2021 की है, तभी की ये फोटो है। हालांकि, वायरल फोटो के मामले में उन्नाव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बेहटा मुजावर थाना इंचार्ज रमेश चंद साहनी को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही प्रकरण की जांच के लिए सीओ बांगरमऊ को निर्देश दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button