उत्तरप्रदेशक्राइमबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

दरोगा का रात 3 बजे लड़की को मैसेज आया, ‘घर में अकेला हूं, आ जाओ, खा नहीं जाऊंगा’, viral

Listen to this article

कानपुर। कानपुर में एक दरोगा को लड़की से अश्लील चैट करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया। दरोगा शुभम सिंह ने रात तीन बजे लड़की को व्हाट्सएप मैसेज में लिखा कि, ‘मैं घर पर अकेले हूं, तुम मेरे घर पर आ जाओ’। फिर लड़की ने कहा यह अच्छी बात नहीं है, मैं नहीं आ सकती, तो फिर दरोगा ने कहा ‘अरे, मैं तुमको खा थोड़ी जाऊंगा’।

दरोगा शुभम सिंह को किया सस्पेंड
पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के संज्ञान में जैसे ही यह बता आई, उन्होंने इस पर जांच के आदेश दिए। जिसके बाद शुभम सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले पर एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में चैट अभद्र पाया गया, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। इसके अलावा गोविंद नगर के एसीपी को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जबकि लड़की अभी भी आरोप लगा रही है कि दरोगा जी मेरी मां को फोन करके धमकी दे रहे हैं कि वह किसी को कोई बयान नहीं देगी, वरना तुझे बर्बाद कर दूंगा।

ये है पूरा मामला
दरअसल रतनलाल नगर में 2 दिन पहले शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले एक युवक को कुछ लोग उठाकर कहीं ले गए। तो पीड़ित युवक की भांजी ने रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज को फोन कर इसकी जानकारी दी। चौकी इंचार्ज ने कहा कि, मैं कैसे पहचानूंगा कि तुम्हारे मामा कौन हैं, तो लड़की ने व्हाट्सएप पर फोटो भेज दी।

दरोगा ने रात तीन बजे लड़की को मैसेज भेजे
चौकी इंचार्ज शुभम सिंह ने रात तीन बजे लड़की को व्हाट्सएप मैसेज भेजा। जिसमें उसने लिखा कि ‘मैं घर पर अकेले हूं, तुम मेरे घर पर आ जाओ’। इस पर लड़की ने कहा कि मेरे घर पर सब लोग सो रहे हैं, यह ठीक नहीं है। फिर दरोगा ने कहा कि एक कप चाय पी लेना। लड़की ने कहा यह अच्छी बात नहीं है, मैं नहीं आ सकती। तो दरोगा ने कहा अरे मैं तुमको खा थोड़ी जाऊंगा। तुम आ जाओ मेरे घर पर मेरे मोहल्ले में सब लोग सो गए हैं। अब तो नींद भी नहीं आ रही है। तुम यहीं आ जाओ कमरे पर बात करते हैं। बस तुमसे बात करने का मन है।https://sarthakpahal.com/

जांच के बाद आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया
लड़की ने जब कहा कि आप कैसी बातें कर रहे हैं, तो दरोगा जी सफाई देने लगे कि तुम ये मत सोचो कि दरोगा जी तुम्हें रात 3 बजे अपने घर बुला रहे हैं। सुबह यह पूरी चैट वायरल हो गई और पुलिस ने इस मामले को दबाना शुरू कर दिया। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड को जब यह बता पता चली तो उन्होंने तुरंत एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा को मामले में एक्शन के आदेश दिए। जांच के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button