उत्तरप्रदेशउत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियो

सादा जीवन जीती हैं सीएम योगी की बहन शशि, उनकी सादगी के दीवाने हुए पर्यटक, video

Listen to this article

यमकेश्वर। जिसका भाई देश के सबसे बड़े राज्य का मुख्यमंत्री हो, फिर भी बहन का सादा जीवन, सादगी, सौम्यता और सदाचार को देखकर नीलकंठ आने वाले पर्यटक भाव-विभोर हो उठे। बात यूपी सीएम योगी आदित्नाथ की बड़ी बहन शशि पयाल की हो रही है, जिनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। ये वीडियो यूपी विधानसभा में पूर्व विधायक रहे दिनेश चौधरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दिनेश चौधरी ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कुछ भक्त माता भुवनेश्वरी देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। दुर्गम रास्तों से होते हुए वो एक स्थान पर एक छोटी सी चाय की टपरी पर पहुंचे। जहां उन्हें देश के शक्तिशाली नेताओं में से एक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन शशि मिलीं। जब वो लोग दुकान पर पहुंचे तो उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं था कि जिस दुकान से वो सामान खरीद रहे हैं वो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन शशि की है।

गौर हो कि, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन शशि बेहद सादगी से यहां अपने पति के साथ दुकान चलाती हैं. भाई के सीएम होने पर भी शशि में कतई दिखावा नहीं है। यहां पहुंचने वाले अधिकतर ग्राहकों और श्रद्धालुओं को भी इसका पता नहीं चलता।

बता दें, शशि अपने पति के साथ अपने गांव से रोज ढाई किलोमीटर दूर नीलकंठ महादेव में पहुंचते हैं। यहां उनकी एक छोटी सी दुकान है। जिसमें प्रसाद और खाने-पीने की वस्तुएं होती हैं, जिन्हें नीलकंठ आने वाले श्रद्धालुओं को बेचते हैं। संन्यासी बनने से पहले योगी आदित्यनाथ अपने सात भाई-बहनों के साथ रहते थे। शशि योगी की बड़ी बहन हैं। शादी के बाद शशि अपने पति पूरन सिंह पयाल के साथ नीलकंठ महादेव मंदिर के पास ही फूल और प्रसाद की दुकान चलाती हैं। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button