उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरराजनीतिवीडियोशिक्षासामाजिक

अंकिता भंडारी हत्याकांड की CBI जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियों का धरना, video

Listen to this article

देहरादून। चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड cbi जांच को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। देहरादून के गांधी पार्क में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने भारी बारिश के बीच धरना दिया। धरने में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा भी शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेसियों ने सरकार पर अंकिता भंडारी की न्यायिक हत्या का आरोप लगाया। साथ ही मामले की जांच cbi से कराने की मांग रखी।

उत्तराखंड की अस्मिता और अंकिता दोनों की न्यायिक हत्याः हरदा

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि पहले उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई और अब हत्यारों के साथ मिलकर सरकार उत्तराखंड की अस्मिता और अंकिता दोनों की न्यायिक हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि अंकिता की हत्या के मामले में तथ्यों की न्यायिक हत्या करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। इससे समूचे उत्तराखंड में व्याप्त आक्रोश है।

ucc, लैंड जिहाद की बात कर लोगों को गुमराह कर रही सरकार: करन माहरा


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार इस मामले vip को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने भर्ती घोटाले, जोशीमठ प्रभावितों को राहत दिए जाने, केदारनाथ में सोने की परत मामले को उठाते हुए कहा कि इन सब मुद्दों को छुपाने के लिए सरकार यूसीसी, लैंड जिहाद की बातें करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। https://sarthakpahal.com/

सबूतों को मिटाने की कोशिश की गई
करन माहरा ने कहा कि इंसाफ की मांग कर रहे अंकिता के माता-पिता आत्महत्या की बात कर रहे हैं, लेकिन सरकार के कानों में जूं नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के संरक्षण में अंकिता हत्याकांड के सबूतों को मिटाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई। इसके साथ ही महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने भी अंकिता हत्याकांड को लेकर कई सवाल उठाए।

कांग्रेस निकालेगी स्वाभिमान यात्रा
कांग्रेस ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को प्रमुखता से उठाने का निर्णय लिया है। आगामी 17 जुलाई को पौड़ी लोकसभा में कांग्रेस स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रही है। जिसमें कांग्रेसी अंकिता मर्डर केस को लेकर समूचे पौड़ी जिले में भ्रमण करते हुए जन-जन तक पहुंचेंगे। गौर हो कि बीती रोज यानी 6 जुलाई को अंकिता के माता पिता ने पौड़ी में कांग्रेसियों के साथ धरना दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button