देश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरशिक्षा

SDM ज्योति मौर्य विवाद से घबराये पति, 93 महिलाओं के पतियों ने खान सर की कोचिंग छुड़वाई

Listen to this article

पटना। पटना के मशहूर टीचर खान सर की कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं की कोचिंग को उनके पतियों ने छुड़वा दिया है। खान सर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य के केस पर कहा था कि ‘कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा।’ बताया जा रहा है कि उन 93 महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं से अब किसी भी तरह की कोई भी तैयारी नहीं करने की बात कही।

वीडियो में यह कह रहे खान सर
वायरल वीडियो में खान सर ने अपने अंदाज में जो बातें कहीं, वह हिंदी में इस तरह है- “हमारे यहां से बीपीएससी बैच में 93 के आसपास लोग आकर अपनी पत्नी को लेकर चले गए। उस… (बोले गए शब्द को सुधारा) भौजी ने ऐसा काम किया कि पूरे इंडिया को तबाह कर दिया। वह बेचारा पढ़ाया-लिखाया। लोन लेकर एसडीएम बनाया और छोड़कर चली गई। उसको ऐसा नहीं करना चाहिए था।जो लोग पत्नी को ले जाने आए, हमने उन्हें समझा कि यह गलत बात है। ऐसा नहीं होना चाहिए। किसी की गलती की सजा किसी और को कैसे दी जा सकती है? हमलोग कितना समझाएंगे! जितना को समझा सकते थे, समझाया। लेकिन, 93 तो एडमिशन कटवाकर चले गए। किसी के पारिवारिक मामलों में हमलोग कितना पड़ सकते हैं? हालांकि, उन्हें इस बात का अफसोस है कि उनका समझाना महिलाओं के किसी काम नहीं आया।  इसके बावजूद पति ने उसकी एक न सुनी और पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी।  https://sarthakpahal.com/

बक्सर से भी सामने आया पत्नी की कोचिंग छुड़वाने का मामला
sdm ज्योति मौर्य और अालोक मौर्य के विवाद के बीच बिहार के बाद बक्सर से भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां पिंटू ने अपनी पत्नी खूशबू की कोचिंग छुड़वा दी थी। खूशबू प्रयागराज में pcs की तैयारी कर रही थीं। धीरे-धीरे इसी तरह के कई मामले सामने आते जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button