उत्तरप्रदेशदेश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

SDM ज्योति ही नहीं, उनकी देवरानी और जेठानी भी हैं ससुराल वालों से परेशान

Listen to this article

बरेली। SDM ज्योति मौर्य का कहना है कि ससुराल में सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि उनकी देवरानी और जेठानी को भी प्रताड़ित किया जाता है। उनसे भी दहेज के लिए मारपीट की जाती है। ज्योति ने इस बारे में बताया कि मैंने आलोक को लेकर जो भी फैसला लिया है, वो बिल्कुल सही है। सभी को अपनी इज्जत प्यारी होती है। मैं अकेली नहीं, मेरी जेठानी और देवरानी भी ससुराल वालों से परेशान हैं… ये शब्द हैं एसडीएम ज्योति मौर्य के। मेरी जेठानी भी ससुराल वालों के झूठ का शिकार हो चुकी है। मेरे जेठ विनोद मौर्य एक क्लर्क हैं, लेकिन जेठानी और उनके परिवार से झूठ कहा गया था कि विनोद पुलिस इंटेलिजेंस ब्यूरो में अधिकारी हैं।

सोशल मीडिया में किसी का चरित्र हनन करने सही नहीं: ज्योति मौर्य
ज्योति ने बताया, ”मेरी देवरानी से भी ये लोग मारपीट करते हैं और हम तीनों से ही दहेज की मांग करते हैं। देवरानी ने तो थाने में ससुराल वालों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा रखी है। आलोक और उसके घर वाले हम तीनों को ही प्रताड़ित करते हैं। इसी के चलते मैंने आलोक से तलाक लेने का फैसला किया है।” SDM ने कहा कि मेरे बारे में गलत बातें की जा रही हैं कि मेरे अवैध संबंध हैं, मेरे वीडियो वायरल हुए हैं। यह सब झूठ है, लेकिन बात इतनी बढ़ चुकी है कि अगर मैं कुछ भी बोलती हूं तो सिर्फ लीपापोती जैसा ही लगेगा। इसलिए मैं हर चीज का जवाब बस कोर्ट में ही दूंगी। और सोशल मीडिया पर मुझे लेकर रील्स, मीम्स और अश्लील गाने वालों के खिलाफ मैं केस दर्ज करवाऊंगी। ऐसे किसी का चरित्र हनन करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि बाहर वालों को तो क्या ही कहना। जिन्हें मेरी मान मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था। उन्होंने ही खुद सबके सामने मेरा तमाशा बनाया। आलोक ने खुद घर की बातों को बाहर लाने का काम किया है। तो इसमें बाहर वालों को क्या ही बोला जा सकता है।

‘सेल्फ रिस्पेक्ट सभी को प्यारी होती है’
इसी के साथ ज्योति ने कहा कि भले ही अब आलोक कह रहे हैं कि वो समझौता करने के लिए तैयार हैं, लेकिन ये कोई नहीं जानता कि उन्होंने मेरे साथ क्या-क्या किया है। महिला चाहे कोई भी हो। चाहे वो नौकरी करने वाली हो या एक गृहणी, सेल्फ रिस्पेक्ट सभी को प्यारी होती है। मैंने उनसे अलग होने का जो भी फैसला लिया वो सही है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button