उत्तरप्रदेशउत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

नागिन गर्लफ्रेंड की जहरीली साजिश: ब्वायफ्रेंड को कोबरा से डंसवाकर विदेश भागी, मौत, सपेरा गिरफ्तार

Listen to this article

हल्द्वानी। उत्तराखंड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने ऐसी जहरीली साजिश रची कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।मामला नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर का है। यहां प्रेमिका ने एक सपेरे के साथ मिलकर प्रेमी को कोबरा सांप से कटवा दिया। ये पूरा मामला हल्द्वानी के प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे की मौत से जुड़ा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बीती 15 जुलाई को रामपुर रोड रामबाग निवासी ऑटो शोरूम कारोबारी 32 वर्षीय अंकित चौहान का शव हल्द्वानी के तीन पानी बाइपास पर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में मिला था। पुलिस की जांच में सामने आया कि अंकित चौहान कार की पिछली सीट पर मृत पड़ा हुआ था, जबकि उसकी कार का एसी (AC) भी चला हुआ था। पहले पुलिस अंकित की मौत का कारण कार में दम घुटना मान रही थी, लेकिन बाद में जब चौंकाने वाली कहानी सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल, अंकित के दोनों पैरों पर सांप के काटने के निशान मिले थे, जिससे पुलिस का शक गहराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि अंकित चौहान को किसी जहरीले सांप ने काटा है। परिवार वाले भी हत्या का आरोप लगा रहे थे। अंकित चौहान की मौत में नया मोड़ सामने आने के बाद मृतक की बहन ईशा चौहान ने हत्या का मामला दर्ज कराया।

पुलिस में तहरीर देते हुए ईशा चौहान ने कहा है कि 14 जुलाई को उसका भाई अंकित अपने छोटे भाई को बताकर गया था कि वो माही और दीप कांडपाल से मिलने जा रहा है, जिसके बाद वो घर नहीं लौटा और उसका शव 15 जुलाई को कार में पिछली सीट पर मिला। पुलिस के अनुसार, गोरापड़ाव निवासी अंकित की गर्लफ्रेंड माही ने अपने दोस्त दीप कांडपाल के साथ हत्या की पूरी साजिश रची। माही ने अंकित को अपने घर बुलाया और सपेरे के साथ मिलकर कोबरा सांप से उसको कटवाया, जिसके बाद अंकित बेहोश हो गया। 14 जुलाई की रात को बेहोशी की हालत में अंकित को गोला बाईपास पर सड़क किनारे खड़ी उसकी कार में डाला और कार में एसी चलाकर उसे लॉक कर दिया गया, जिससे मामला हत्या न लगे।

पुलिस की जांच में सामने आया कि पूरे मामले में माही और उसका दोस्त दीप कांडपाल उधमसिंह नगर से एक सपेरे को लेकर आए थे, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस हत्याकांड में माही के घर के नौकर-नौकरानी भी शामिल रहे। पुलिस सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि माही, दीप कांडपाल और नौकरी-नौकरानी अभी फरार चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि माही और उसका दोस्त दीप कांडपाल के बीच नजदीकी बढ़ने लगी थी और उन दोनों के बीच अंकित आ रहा था। माही और उसका दोस्त दीप कांडपाल ने अंकित को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

बरेली का सपेरा गिरफ्तार
गिरफ्तार हुए सपेरे ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले माही उसके साथ हमबिस्तर भी हुई और उसे दस हजार रुपये दिये। उसने शुक्रवार को सुबह 8 बजे उसे घर बुलाया और जहरीली साजिश रची। सपेरा योजनाबद्ध तरीके से कोबरा सांप लेकर उसके घर पहुंच गया। माही ने सपेरे, नौकर-नौकरानी को कमरे में छिपा दिया और ब्वायफ्रेंड दीप कांडपाल को घर बुलाया। माही ने घर बुलाकर उसको नशीली गोली खिलाकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में एक ने उसके हाथ, दो ने पैर और सपेरा उसकी पीठ पर बैठ गया। इसके बाद सपेरे रमेश ने कोबरा से उसके पैर में डंसवाया। वो जिंदा न रह जाए, इसलिए उसके दूसरे पैर में भी डंसवाया। हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारे नेपाल भाग गये। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button