उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरस्वास्थ्य

जेल में दांत दर्द से परेशान पुलकित को पहुंचाया अस्पताल, किसी को भनक तक नहीं लगी

Listen to this article

पौड़ी। चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य बीती रात से दांत दर्द तड़प रहा था। दर्द असहनीय हो गया कि आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। 20 मिनट उपचार के के बाद दंत चिकित्सक डा. शिवानी ने बताया कि उसको 5 दिन की दवाई दी गयी है, इसके बाद यदि जरूरत पड़ी तो आरसीटी की जायेगी।

7-8 पुलिस के जवानों के बीच पहुंचा अस्पताल
दांत दर्द से परेशान अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल पौड़ी लाया गया। करीब 7-8 हथियार बंद पुलिस के जवानों गोपनीय तरीके से आरोपी को अस्पताल ले गये। इस बारे में किसी को कानों कान खबर न हो इसके लिए पुलिस ने पहले से ही सारा बंदोबस्त कर लिया था। यहां तक कि आरोपी पुलकित के उपचार के लिए पहले से ही डॉक्टर को तैनात किया गया था। किसी भी मरीज को दंत चिकित्सक के पास जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

5 दिन की दवा के बाद की जायेगी RCT
उपचार के दौरान भी पुलिस ने अस्पताल के बाहर पूरी एहतियात के साथ तैनात रही। जिला अस्पताल पौड़ी में दंत चिकित्सक डॉ. शिवानी ने पुलकित का उपचार किया। दंत चिकित्सक डॉ. शिवानी ने बताया कि दांत दर्द की शिकायत लेकर पुलकित आर्य नाम से एक मरीज आया था। जिसे कैविटी होने के चलते दांत में दर्द हो रहा था। उन्होंने बताया कि मरीज को 5 दिनों की दवाई दी गई है। अगर जरूरत पड़ी तो उसके बाद RCT की जाएगी।

पौड़ी की खांड्यूसैण जेल में बंद है पुलकित
गौरतलब है कि बीते साल 23 सितंबर को अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से पूरे राज्य में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जिसके बाद पौड़ी पुलिस ने वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक व हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पौड़ी जिले के कोटद्वार न्यायालय में मामले की सुनवाई की जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी को पौड़ी के खंड्यूसैन जेल में रखा गया है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button