देश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरवीडियो

‘DNA कराओ या नार्को टेस्ट, जो चाहो करा लो…’, लेकिन मैं ‘मायके’ नहीं जाऊंगी : सीमा

Listen to this article

नई दिल्ली। प्रेमी से मिलने की चाहत में अवैध रूप से सरहद पार कर पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आई सीमा हैदर पर ISI एजेंट होने के आरोप लगे हैं। खुद पर लगे इस आरोप पर सीमा हैदर ने कहा है कि वो नार्को टेस्ट से लेकर बच्चों का DNA करवाने को भी तैयार हैं, वो कोई एजेंट नहीं है और सिर्फ सचिन के लिए भारत आई है। हालांकि कुछ लोग उसके प्रेम कहानी पर सवाल उठा रहे हैं और उसे पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं। ऐसे में सीमा हैदर ने आजतक से बात करते हुए उनपर लगे तमाम आरोपों का जवाब दिया है।

सीमा हैदर से पूछा गया कि क्या वो ISI की जासूस हैं? इस पर सीमा ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं ISI की एजेंट नहीं हूं, एजेंसी ने कई दिनों तक मुझसे पूछताछ की, अभी भी पूछताछ कर रही है, मैं नार्को टेस्ट करवाने को भी तैयार हूं। उन्होंने कहा कि अपनी सत्यता साबित करने के लिए मैं अपने बच्चों का DNA टेस्ट करवाने को भी राजी हूं।’

सीमा से आजतक ने दूसरा सवाल ये पूछा कि क्या उन्हें हिंदू संस्कृति की ट्रेनिंग देकर पाकिस्तान से यहां भेजा गया है? इस पर सीमा हैदर ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। सीमा ने कहा, ‘अभी मैंने देखा की मेरी वजह से हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाया गया है। पाकिस्तान में ये कोई नई बात नहीं है, पाकिस्तान में आए दिन हिंदू लड़कियों को जबरन मुस्लिम बनाया जाता है, बस खबर अब दिखाई जा रही है।’

वहीं जब सीमा से पूछा गया कि क्या वो पाकिस्तान वापस जाएंगी? इस पर सीमा हैदर ने कहा, ‘अगर मैं पाकिस्तान गई तो मुझे मार दिया जाएगा, कठमुल्ले लगातार मेरे खिलाफ वीडियो जारी कर रहे हैं।’ उन्होंने खुद को सचिन की प्रेमिका बताते हुए कहा कि मेरी गिरफ्तारी के पहले मुझसे 3 दिनों तक अलग-अलग एजेंसी ने पूछताछ की. बहुत शख्त पूछताछ हुई है।

सीमा हैदर के ससुराल पहुंची अखबार वालों की टीम
बता दें कि सीमा हैदर की सच्चाई जानने के लिए पाकिस्तान में सीमा हैदर के ससुराल भी पहुंची थी। सीमा हैदर का ससुराल पाकिस्तान के जकोबाबाद में शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर ‘लाल खां झकरानी’ गांव में है। 100 परिवार वाले इस गांव में सीमा के ससुर अमीर जान ने अपनी बहू सीमा पर कई गंभीर आरोप लगाए।

ससुर ने लगाए गंभीर आरोप
सीमा के ससुर ने बताया कि सीमा हैदर की शादी उनके बेटे गुलाम हैदर से साल 2014 में हुई थी। उसके बाद वो महज दो बार ही गांव में अपने ससुराल आई और फिर करांची में रहने लगी। वहीं उसे बेटे ने मोबाइल खरीद कर दिया था। सीमा के ससुर ने ये भी बताया कि सीमा की कभी मोबाइल पर उनसे बातचीत नहीं होती थी। गांव में यह भी पता चला कि ससुराल वालों और सीमा हैदर के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे।

सीमा ने शर्मसार कर दिया: पड़ोसी
सीमा के ससुर अमीर जान ने भारत और पाकिस्तान सरकार से अपने पोते-पोतियों को वापस भेजने के अपील की है। उन्होंने आजतक से कहा कि वो हमारे पोते-पोतियों का भविष्य खुद तय नहीं कर सकती। दूसरी तरफ सीमा के ससुराल में पड़ोसी भी उससे बेहद खफा नजर आए। रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सीमा ने उन्हें और उनके गांव को शर्मसार किया है।

सोशल मीडिया की सनसनी बनी सीमा हैदर पर अब लोग भी तरह-तरह की मीम्स बना रहे हैं। लोग उन्हें और उनके बारे में खूब मीम्स बना रहे हैं। कोई गाना बना रहा है तो कोई जोक्स। कुल मिलाकर सीमा हैदर इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। इसी तरह का एक गाना गढ़वाली भाइयों ने भी तैयार किया है। आप भी सुनिये

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button