उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरसामाजिक

निर्वस्त्र नाबालिग रहम की भीख मांगती रही, ‘भैया प्लीज कपड़े पहन लेने दो, प्लीज भैया’, और दरिंदे…

Listen to this article

मेरठ। मेरठ में एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की हद हो गयी। निर्वस्त्र लड़की वीडियो वायरल हुआ है। निर्वस्त्र नाबालिग रहम की भीख मांग रही है, लेकिन आरोपी थे, कि उसके साथ बदसलूकी करने पर तुले रहे। किशोरी की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गांव के एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो बना डाला। अभी मणिपुर की घटना से देश उबर भी नहीं पाया था कि मेरठ में भी इसी तरह की दिल दहला देने वाली की घटना आम जन शर्मसार है।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कुछ महीनों पहले बनाया गया था। पीड़िता के मुताबिक प्रेमी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसे जंगल ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान गांव के चार लोग और आ गए। उन्होंने भी लड़की के साथ मारपीट की और नग्न अवस्था में उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य की तलाश की जा रही है। हाल ही में मणिपुर से भी दो महिलाओं के साथ दरिंदगी का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। https://sarthakpahal.com/

शादी का झांसा देकर दो साल तक करता रहा दुष्कर्म
पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के रहने वाले युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप किया। इस दौरान राधना निवासी शोएब गद्दी, गुलजार व पप्पू एक अज्ञात के साथ वहां पहुंच गए और मेरी बेटी का वीडियो बनाया और उसके साथ मारपीट भी की। बेटी का प्रेमी शाकिर उसे अकेला छोड़कर वहां से फरार हो गया। इन लोगों ने जबरदस्ती बेटी के कपड़े छीन लिए। वह रहम की भीख मांगती रही पर बहशी दरिंदे नहीं माने। उस वीडियो को शोएब गद्दी ने अपने मोबाइल से वायरल कर दिया। इस दौरान नाबालिग निर्वस्त्र गिड़गिड़ाती रही ‘भैया प्लीज कपड़े पहन लेने दो, प्लीज भैया’ लेकिन आरोपी उसे पीटते रहे।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना किठौर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाना पर तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी के साथ एक युवक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक यौन शोषण किया। इस संबंध में तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया और उनमें से 3 लोगों की गिरफ्तार कर लिया गया। युवती का 164 का बयान और मेडिकल कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button