उत्तरप्रदेशक्राइमबड़ी खबरसामाजिक

यूपी के कासगंज में किन्नर गैंग की शर्मनाक हरकत, युवक को गंजा कर पिलाई पेशाब

Listen to this article

कासगंज। यूपी के कासगंज में किन्नर गैंग की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां किन्नरों ने एक युवक को पकड़कर उसका सिर गंजा कर दिया। इसके बाद उसके ऊपर पेशाब कर दी। इस अमानवीय कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यूपी के कासगंज में किन्नरों ने एक युवक के साथ शर्मनाक हरकत की। किन्नरों ने एक युवक का सिर मुंडवाकर उस पर पेशाब कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किन्नरों के विरुद्ध साइबर थाने में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी किन्नरों को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित युवक किन्नरों के घर पर काम करता था. उसने काम छोड़ दिया था, किन्नर इसी बात से नाराज थे।

जानकारी के अनुसार, यह घटना 26 जुलाई की बताई जा रही है। कासगंज पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर वीडियो में दिख रहे किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पीड़ित युवक आरोपी किन्नरों के यहां घर का काम करता था, लेकिन किसी वजह से उस युवक ने किसी दूसरे किन्नर के घर में काम करना शुरू कर दिया।

रास्ते में युवक को पकड़कर किया गंजा, पिलाई पेशाब
दूसरे किन्नर के घर पर काम करने से नाराज होकर किन्नरों ने युवक को सजा देने का फैसला कर दिया। किन्नर युवक से बेहद नाराज थे। जब युवक अपने घर जा रहा था तो रास्ते में किन्नरों ने उसे पकड़ लिया और उसका सिर गंजा कर दिया। इसके बाद युवक को पेशाब पिलाते हुए उसके ऊपर पेशाब कर दी।

घटना को लेकर क्या बोले एएसपी?
इस मामले को लेकर कासगंज के ASP जितेंद्र दुबे का कहना है कि किन्नरों ने युवक के साथ बहुत ही अमर्यादित व्यवहार किया है। उसके दस हजार रुपये छीन लिए गए हैं। थाना सावत पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button