उत्तरप्रदेशदेश-विदेशबड़ी खबर

आईसीआईसीआई बैंक ने रायबरेली में खोली एक नई शाखा

Listen to this article

रायबरेली। देश के अग्रणी बैंकों में शुमार आईसीआईसीआई बैंक ने रायबरेली के फिरोज गांधी कॉलोनी में एक नई शाखा स्थापित की है। शहर में बैंक की यह दूसरी शाखा है। शाखा में एक एटीएम है जो चौबीसों घंटे उपलब्ध रहता है। दिनेश प्रताप सिंह, राज्य मंत्री, बागवानी, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार और कृषि निर्यात, उत्तर प्रदेश ने आईसीआईसीआई बैंक की रायबरेली शाखा का उद्घाटन किया।

इसमें एक एटीएम है, जो चौबीसों घंटे उपलब्ध है
आईसीआईसीआई बैंक की यह शाखा खातों की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करती है, जिसमें बचत और चालू खाते, व्यापार और विदेशी मुद्रा सेवाएं, सावधि और आवर्ती जमा, ऋण- व्यवसाय ऋण, गृह ऋण, व्यक्तिगत ऋण, ऑटो ऋण और स्वर्ण ऋण– साथ ही रेमिटेन्स और कार्ड सेवाएं शामिल हैं। शाखा अपने परिसर में लॉकर सुविधा भी प्रदान करती है। यह सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक संचालित होती है।

उत्तर प्रदेश में बैंक की 360 से अधिक शाखाओं और 1285 एटीएम का नेटवर्क है। आईसीआईसीआई बैंक अपने बड़े ग्राहक आधार को शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से सेवा प्रदान करता है। आईसीआईसीआई बैंक देश के अग्रणी बैंक में शुमार है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button