उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमनोरंजनयूथ कार्नर

23 वर्षीय लड़का बना आईकू का पहला चीफ गेमिंग ऑफिसर

Listen to this article

लखनऊ। आईकू द्वारा कानपुर, उत्तर प्रदेश के 23 वर्षीय, श्वेतांक पांडे को 3 महीने तक पूरे देश में किए गये हंट के बाद अपना पहला चीफ गेमिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया है। श्वेतांक हाई परफॉरमेंस स्मार्टफ़ोन ब्रांड, आईकू में भारत के सबसे कम उम्र के मुख्य गेमिंग अधिकारियों में से एक बनने का आवेदन देने वाले 60,000+ आवेदकों में अंतिम थे। श्वेतांक का चयन गेमप्ले, गेमिंग के ज्ञान, और व्यक्तित्व एवं संचार के कौशल पर आधारित एक रोमांचक चयन प्रक्रिया के बाद किया गया।

आईकू का पहला चीफ गेमिंग ऑफिसर बनने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, श्वेतांक ने कहा कि मैं इस समय बहुत ज्यादा खुश हूँ। जब मैंने फॉर्म भरा था, तब मैं केवल फाइनलिस्ट में आने की उम्मीद कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि मैं यहाँ तक पहुँच जाऊँगा, और आईकू का पहला चीफ गेमिंग ऑफिसर बन पाऊँगा। मुंबई में मैं जिन फाइनलिस्टों से मिला, वो सभी बहुत अच्छे गेमर्स और अच्छे लोग थे। मुझे ख़ुशी है कि मुझे उन लोगों में चुना गया। मैं अपने जैसे महत्वाकांक्षी गेमर्स को इतना बड़ा मंच प्रदान करने के लिए आईकू और ज्यूरी का आभारी हूं। https://sarthakpahal.com/

आईकू के चीफ गेमिंग ऑफिसर, निपुण मार्य, सीईओ, आईकू ने कहा कि यह भारतीय स्मार्टफ़ोन के इतिहास में एक अभूतपूर्व क्षण है, और हमें ख़ुशी है कि हमें ऐसा व्यक्ति मिल गया है, जो हमारे विज़न की प्रतिमूर्ति है। आईकू का डीएनए है, ‘खोज को लगातार आगे बढ़ाते जाना’ और श्वेतांक हंट के सभी राउंड्स में अपनी सर्वाेच्च परफॉरमेंस में कभी कम नहीं हुए। उन्हें अपने साथ लाकर हम देश में युवा गेमिंग उत्साहियों के लिए अपने उत्पादों और अभियानों का ज़्यादा डायनैमिक और ताज़ा परिदृश्य पेश करना चाहते हैं। आईकू में हम सभी को उन्हें अपने साथ लाने की ख़ुशी है, और हमें विश्वास है कि वो अपने दायित्वों को पूरी निष्ठा निभायेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button