उत्तराखंडबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

पौड़ी के थलीसैंण विकासखंड में तालाब में नहाते समय दो किशोरों की मौत, गांव में पसरा मातम

Listen to this article

यमकेश्वर। पौड़ी के विकासखंड थलीसैंण विकासखंड के पैठाणी थाना क्षेत्र में ताराकुंड तालाब में नहाने के दौरान दो किशोर की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे ताराकुंड मंदिर में घूमने आए थे। जहां मंदिर के पास ही ताराकुंड तालाब में नहाने के दौरान उनके साथ हादसा हो गया। किशोरों की मौत से पल्ली गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को पौड़ी के पल्ली गांव के रविंद्र पुत्र नरेंद्र (उम्र 15 वर्ष) और सुब्रत पुत्र सोहन (उम्र 14 वर्ष) पैठाणी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ताराकुंड मंदिर घूमने गए थे। दोपहर के समय दोनों तालाब में नहाने उतर गये। जहां उनकी तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पैठाणी थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला अपनी टीम के साथ थाने से करीब 15 किमी दूर ताराकुंड पहुंचे। जहां उन्होंने शव को कब्जे में लिया और जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि मंदिर से कुछ ही दूरी पर ताराकुंड तालाब है। इन दिनों ये तालाब बरसात के पानी से भरा हुआ है। उन्होंने आशंका जताई कि नहाने के दौरान दोनों तालाब में जमी गाद में फंस गए होंगे। जिससे दोनों का दम घुटने से मौत हो गई। https://sarthakpahal.com/

वहीं, परिजन शवों को अपने साथ घर ले गए हैं। बताया जा रहा कि रविंद्र गांव के ही एक स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ता था। उसके पिता पंजाब के जालंधर में प्राइवेट नौकरी करते हैं। जबकि, सुब्रत कक्षा 8 में गांव की ही शिशु मंदिर में पढ़ता था। सुब्रत अपने दादी के साथ गांव में ही रहता था। उसके माता-पिता लखनऊ रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button