उत्तराखंडबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरराजनीति

नौ घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद जमानत पर छूटे बॉबी पंवार, हरदा ने सरकार को घेरा

Listen to this article

बागेश्वर। बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार शुक्रवार को बागेश्वर पहुंचते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके साथ 4 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। बागेश्वर पुलिस ने पांचों के खिलाफ विभिन्न धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद शाम होते होते पुलिस ने बॉबी पंवार को रिहा कर दिया है। बॉबी को बागेश्वर उप चुनाव अचार संहिता को देखते हुए गिरफ्तार किया गया था। बॉबी पंवार के समर्थन में हरीश रावत ने लिखा बॉबी पंवार बेरोजगार नौजवानों के संघर्ष के प्रतीक बन गए हैं। जिसके कारण सरकार उनसे घबरा रही है।

पांच लोग किये गये गिरफ्तार
बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष बॉबी पवार समेत अन्य लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को नुमाईशखेत के पास से गिरफ्तार कर उन्हें कोतवाली ले गयी। यहां बॉबी पंवार, कार्तिक उपाध्याय, भूपेंद्र कोरंगा, राम कंडवाल, नितिन दत्त, के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 188, 186, 171 G के तहत कारईवाई की गई। पुलिस ने सभी पांचों लोगों को कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद शाम को उन्हें रिहा कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने बताया बॉबी पंवार के खिलाफ देहरादून में एक मुकदमा दर्ज है। इस मामले में वह बेल पर हैं। वे अन्य स्थानों पर नहीं जा सकते। इधर बागेश्वर में विधानसभा उपचुनाव हैं। उसे प्रभावित करने की उनकी मंशा थी।

बेराजगार संघ ने बोला हल्ला
कांग्रेस ने बॉबी की गिरफ्तारी पर कड़ी आपत्ति जताई है। बेरोजगार संघ ने भी बॉबी पंवार की गिरफ्तारी को साजिश बताया है। संघ के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश ने कहा स्थानीय प्रशासन ने चुनाव आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन बताते हुए संघ के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है, इससे पता चलता है कि प्रदेश के हजारों बेरोजगारों की आवाज को दबाने के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्थानीय शासन प्रशासन ने बॉबी पवार की गिरफ्तारी की है। संघ के प्रवक्ता का कहना है बॉबी पवार यदि बाबा बागनाथ के दर्शन करना चाहते थे तो कोई गुनाह नहीं कर रहे थे। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button