देश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन और हियरेबल्स के लिए आकर्षक ऑफर्स

Listen to this article

बेंगलुरू। वैश्विक मोबाइल प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने पिछले महीने वनप्लस समर लॉन्च इवेंट के दौरान नॉर्ड इकोसिस्टम का और विस्तार करते हुए नई बहुप्रतीक्षित नॉर्ड डिवाइसेज-वनप्लस नॉर्ड 3 5जी, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी और वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की रेंज का अनावरण किया। दोनों ही स्मार्टफोन आवश्यक फंक्शनैलिटीज से समझौता किए बिना इंडस्ट्री की सबसे चुनौतीपूर्ण कीमतों पर प्रमुख हाई-परफॉर्मेंस फीचर्स प्रदान करते हैं।

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी अब तक कासबसे पॉवरफुल वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन है, जो शानदार फोटोग्राफी और एक सुंदर व टाइमलैस वनप्लस डिजाइन के साथ हैरतअंगेज फास्ट परफॉर्मेंस का सम्मिश्रण है। वहीं दूसरी ओर वनप्लस नॉर्ड कोर एडिशनफैमिली का नवीनतम प्रोडक्ट-वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी एक यूजर के लिए उपयोगी सभी आवश्यक खूबियां और अन्य बहुत कुछ प्रदान करता है, वो भी बेहद किफायती दाम पर। नॉर्ड सीई 3 5जी का लक्ष्य कम्यूनिटी की पसंदीदा फ्लैगशिप तकनीक और सिग्नेचर वनप्लसअनुभव को यूजर्स के व्यापक समूह के लिए और अधिक सुलभ तथा उपलब्ध बनाना है।

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी के साथ वनप्लस ने नए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर का भी अनावरण किया। उत्कृष्ट बास परफॉर्मेंस और झंझटरहित टिकाऊपन की विशेषता के साथ ये ईयरबड्स इस समय बाजार में बेस्ट वैल्यू फॉर मनी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं। https://sarthakpahal.com/

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी को यूजर्स को वह सब कुछ देने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसकी वे अपने स्मार्टफोन से उम्मीद कर सकते हैं। मात्र 33,999 रुपए की कीमत से शुरू होने वाला और 15 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला यह अब तक का सबसे पॉवरफुल वनप्लसनॉर्ड स्मार्टफोन है और शानदार फोटोग्राफी व एक सुंदर तथा टाइमलैस वनप्लस डिजाइन के साथ बेहद तेज परफॉर्मेंस की खूबी रखता है, जो मिस्टी ग्रीन या टेम्पेस्ट ग्रे कलर में उपलब्ध है। 6.74 इंच 120 एचजेड स्क्रीन की विशेषता के साथ वनप्लस नॉर्ड 3 5G को किसी भी स्थिति में अलग दिखने के लिए डिजाइन किया गया है और इसका स्क्रीन टू बॉडी अनुपात 93.5 प्रतिशत है, जबकि साइड बेजेल्स का माप केवल1.46 मिमी ही है। और हां, इसमें एक अलर्ट स्लाइडर भी है।

फोन के अंदर मानो एक फ्लैगशिप का दिल धड़कता है, जो हैमीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट और 16 जीबी तक की एलपीडीडीआर5एक्स रैम का मतलब है वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी कीतुलना में 42.9 प्रतिशत बेहतर सीपीयू परफॉर्मेंस और जीपीयू परफॉर्मेंस में 58.6 प्रतिशत की भारी वृद्धि, साथ ही एक ही समय में 44 ऐप्स को एक्टिव बनाए रखने में सक्षम होना। वनप्लस नॉर्ड 3 5जी वनप्लस नॉर्ड 2टी से10 प्रतिशत से अधिक बड़ी अपनी 5000 एमएएच बैटरी की बदौलत खुद कोलंबे समय तक ऑन भी रख सकता है। शुक्रिया 80W SUPERVOOCचार्जिंग और वनप्लस की बैटरी हेल्थ इंजिन तकनीक का, जिससे 1600चार्जिंग साइकिल्स तक वनप्लस नॉर्ड 3 5G जल्दी और सुरक्षित रूप से चार्ज होने में सक्षम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button