उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

देहरादून में पत्रकार से बदसलूकी करने वाला दारोगा हर्ष अरोड़ा सस्पेंड, जांच के भी आदेश

Listen to this article

देहरादून। राजधानी देहरादून में विजयादशमी के कार्यक्रम के दौरान परेड ग्राउंड में पत्रकार से बदसलूकी करने के मामले पर पुलिस उच्चाधिकारियों ने दारोगा पर कार्रवाई की है। एक तरफ जहां देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मामले में पहले ही सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए थे, तो वहीं अब पुलिस उच्चाधिकारियों ने एसएसपी अजय सिंह को मुख्यालय में बुलाकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली है।

कार्रवाई के बढ़ते दबाव के चलते किये गये सस्पेंड
मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमान को एसएसपी अजय सिंह ने प्रकरण की जानकारी दी। जिसके बाद संबंधित सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करते हुए प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं। पत्रकार से दुर्व्यवहार के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दारोगा हर्ष अरोड़ा (एसओजी) पत्रकार को धक्का देते हुए नजर आ रहा है। पुलिस विभाग ने भी इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा पर कार्रवाई के बढ़ते दबाव के बाद सस्पेंड करने का फैसला लिया।

डीजीपी अशोक कुमार ने भी लिया संज्ञान
इस दौरान देहरादून एसएसपी अजय सिंह प्रकरण की जांच भी करवाएंगे जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच होने तक सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा को सस्पेंड किया गया है। उधर दूसरी तरफ पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार ने इस प्रकरण पर न्याय संगत कार्रवाई करने की बात कही है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button