उत्तराखंडबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

ठंड से बचने के जलाया था चूल्हा, आग में जलकर युवक की मौत

Listen to this article

पौड़ी। पौड़ी गढ़वाल जिले के कोतवाली क्षेत्र पैठाणी के एक गांव में ससुराल गए युवक ने ठंड से बचने के लिए चूल्हा जलाया तो अचानक आग युवक के कपड़ों में जा लगी। आवाज सुनकर और मकान से धुआं उठता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक झुलसकर उसकी मौत हो गई थी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

पाबौ ब्लॉक के मनकोली गांव के संजू (33) पुत्र भरत लाल की गुलयारी गांव में ससुराल है। उसके ससुराल में कोई नहीं रहता है, लिहाजा वह अक्सर घर की देखरेख करने के लिए ससुराल आता रहता था। रविवार को वह ससुराल के मकान में आया था। इसी दौरान ठंड से बचने के लिए उसे चूल्हा जलाया और कमरा अंदर से बंद कर दिया। तभी आग उसके कपड़ों में लग गई और भड़क उठी।

आसपास के लोगों ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनीं और कमरे से धुआं उठता देखा तो वे मौके पर पहुंचे, लेकिन जब तक लोग कमरे के अंदर दाखिल होते, तब तक युवक की झुलसकर मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की जानकारी ग्राम प्रधान को दी। प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया। थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि युवक की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button