उत्तराखंडक्राइमसामाजिक

नाबालिग से दुष्कर्म कर कॉलोनी में पोस्टर चिपकाने की दी धमकी देने वाला गिरफ्तार

Listen to this article

देहरादून। नगर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग लड़की का रेप करने वाले मुस्लिम समुदाय के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं आरोपी ने पूरे कॉलोनी में लड़की की अश्लील फोटो लगाने और निकाह करने की धमकी भी दी। अब पुलिस ने आरोपी युवक को मातावाला बाग से दबोचा और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, बीती 12 दिसंबर को एक शख्स ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किराए के मकान पर रहता है। उनकी नाबालिग बेटी ने बताया कि फैजल नाम का लड़का उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है। और उसको डरा धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने पूरे कॉलोनी में पीड़िता का पोस्टर बनवाकर चिपकाने की धमकी भी दी।

फोटो डिलीट करने के बदले मांगे थे 10 हजार रुपये
आरोपी फैजल ने पीड़िता की फोटो डिलीट करने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की। साथ ही फैजल ने धमकी दी कि वो उससे निकाह करेगा। वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी फैजल निवासी बिजनौर के खिलाफ पॉक्सो समेत बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया और धर दबोचा। https://www.facebook.com/Sarthak_Pahal-101257265694407/

कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र में पीड़िता के पिता ने एक युवक के खिलाफ उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म और कॉलोनी में पोस्टर लगाने की धमकी देने से संबंधित तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी फैजल को मातावाला बाग से गिरफ्तार जेल भेज दिया है।
सरिता डोभाल, एसपी सिटी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button