उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरसामाजिक

मंदिर म‍‍ें पेशाब करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस बता रही मानसिक रोगी

Listen to this article

देहरादून। पुलिस ने डोईवाला थाना क्षेत्र के हर्रावाला चौकी क्षेत्र में मंदिर के गेट पर पेशाब करने और मंदिर पर पत्थर फेंकने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी ने मंदिर के गेट पर पेशाब करने के साथ ही मंदिर में पत्थर फेंक कर मंदिर के शीशे भी तोड़ दिए थे।

मंदिर के गेट पर पेशाब करने वाला युवक मेहूंवाला से गिरफ्तार
बुधवार को पुलिस ने आरोपी को मेहूंवाला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सद्दाम पुत्र आरफ अली निवासी नयानगर मेहूंवाला थाना पटेलनगर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। सद्दाम का इस समय मनोरोग चिकित्सालय सेलाकुई में इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुई थी घटना
घटना सोमवार देर रात करीब एक बजे की है। CCTV में युवक मुख्य सड़क से मंदिर के बाहर आया और मंदिर के गेट पर पेशाब करने लगा। इसके बाद उसने मंदिर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। cctv में िदख रहा था कि युवक ने गोल टोपी पहनी हुई है। यह सारी घटना मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई थी। तभी से स्थानीय ग्रामीणों के साथ-साथ हिन्दू संगठन के लोगों में भी जमकर आक्रोश था। https://sarthakpahal.com/

स्थानीय लोगों ने की सत्यापन की मांग
हर्रावाला मंदिर को अपवित्र करने के बाद स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है। धार्मिक भावनाएं आहत होने के बाद लोगों ने बाहर से आकर दुकानों पर काम करने वालों और किरायेदारों का सत्यापन करने की मांग की है।

आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाने पर पता चला है कि वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वर्तमान में मानसिक अस्पताल सेलाकुई में उसका इलाज चल रहा है। आरोपी की वास्तविक मानसिक स्थिति के संबंध में जानकारी ली जा रही है कि आखिर क्यों उसने ऐसा घृणित कृत्य किया है।
अजय सिंह, एसएसपी, देहरादून

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button