उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमनोरंजनयूथ कार्नरशिक्षासामाजिक

श्रीकृष्ण जन्मभूमि का सर्वे कराने की मांग मंजूर, सर्वे होना हिंदुओं की जीत: धीरेंद्र शास्त्री

Listen to this article

प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह परिसर का सर्वे कराए जाने की मांग में दाखिल हिंदू पक्ष की अर्जी मंजूर कर ली है। सर्वे कराए जाने, कोर्ट कमिश्नर की नियुक्ति तथा सर्वे की शर्तों को लेकर अदालत 18 दिसंबर को सुनवाई करेगी। श्री कृष्ण विराजमान और अन्य की ओर से दाखिल अर्जी पर सुनवाई करते हुए यह आदेश न्यायमूर्ति मयंक कुमार जैन ने दिया है।

रघुबर का देश है, यहां राम ही निकलेगा : धीरेंद्र शास्त्री
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के सर्वे के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली मंजूरी को लेकर बड़ा बयान दिया। बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला सभी हिंदुओं की जीत है। धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जहां नहीं खुदा है, अब वहां भी खुदेगा। उन्होंने कहा कि यह रघुबर का देश है, यहां राम नहीं तो क्या बाबर निकलेगा।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी मथुरा ईदगाह परिसर में सर्वे की मंजूरी
गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर से सटे शाही ईदगाह परिसर के सर्वे को मंजूरी दे दी है। कोर्ट ने शाही ईदगाह परिसर के सर्वेक्षण के लिए अदालत की निगरानी में एक एडवोकेट कमिश्नर की नियुक्ति की मांग स्वीकार कर ली है। ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ‘यह हिंदुओं की जीत है, जो अब होती रहेगी। जहां नहीं खुदा वहां भी खुदेगा। यह रघुबर का देश है। राम के देश में राम नहीं निकलेगा तो क्या बाबर निकलेगा। यह बात जिसे समझ नहीं आ रही है, उसे अपना ट्रीटमेंट कराना चाहिए।’

22 जनवरी को दीपावली मनानी चाहिए
वहीं अयोध्या राम मंदिर को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह पूरे विश्व के हिंदुओं की जीत है। धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जिन आंखों से प्रभु श्रीराम की इस मंदिर को बनता हुआ देखने के लिए हमारे पूर्वजों ने बलिदान दिया, वह अब पूरा होने जा रहा है। धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि अब भारत को गौरव के साथ 22 जनवरी को दीपावली मनानी चाहिए। बता दें कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा।

बड़े-बड़े नेताओं से मुलाकात पर बोले धीरेंद्र शास्त्री
बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राजनीति के जो भी लोग उनके पास आते हैं, उन्हें उन नेताओं की पार्टी से कोई मतलब नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उन्हें मतलब है कि हमारे पास आकर वे अपनी विचारधारा बदलें। वो हमसे कुछ लेकर जाएं। हनुमान जी को अपना लें, इससे मतलब है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कोई भी पार्टी का नेता उनसे मिलने के लिए आए, वह सभी को कल्याण का आशीर्वाद देते हैं। https://www.facebook.com/Sarthak_Pahal-101257265694407/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button