देश-विदेशमनोरंजनयूथ कार्नरवीडियो

कुमाऊंनी गाना ‘Gulabi Sharara’ पर रील्स की बाढ़ के बाद अब इसी गाने पर बनाया गया फ्लिप देखिये

Listen to this article

सार्थकपहल, 19 दिसम्बर। आर्टिस्ट ने वायरल ट्रेंड Gulabi Sharara पर फ्लिप बुक बनाई है। जिसमें महिला की डांस करते हुए ड्राइंग हैं। इन्हें फ्लिप करने पर ऐसा लगता है कि वो असल में डांस कर रही है। बैकग्राउंड में गुलाबी शरारा गाना प्ले होता है।

सोशल मीडिया पर इस समय ‘गुलाबी शरारा’ गानी काफी ट्रेंड कर रहा है। इसे सिंगर इंदर आर्या ने गाया है। सोशल मीडिया पर इस गाने पर कई रील्स बन चुकी हैं। अभी तक गाना आपको भी रट गया होगा। इसी बीच अमित नाम के एक आर्टिस्ट ने इसी गुलाबी शरारा गाने पर एक फ्लिप बुक बनाई है।

शख्स का आर्टवर्क लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कुमाऊंनी गाना ‘गुलाबी शरारा’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और इसी से ‘ठुमक ठुमक’ ट्रेंड भी काफी चल रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने के एक खास हिस्से पर सिग्नेचर डांस मूव्स दिखाने वाले लोगों की बाढ़ आ गई है।

अमित नाम के इस कलाकार को फ्लिप बुक बनाने के लिए 155 फ्रेम बनाने पड़े। उन्होंने कागज की शीट पर साड़ी पहने एक महिला की ड्राइंग बनाई है। आर्टिस्ट ने बताया कि इस फ्लिप को बनाने में 11 दिन से अधिक का समय लगा। 7 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गये इस फ्लिप सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले इस गाने पर डांस करते हुए एक टीचर का वीडियो वायरल हुआ था। उनके स्टूडेंट भी साथ में डांस कर रहे थे। इंदर आर्य द्वारा गाया गया गाना ‘गुलाबी शरारा’ इस साल की शुरुआत में अगस्त में रिलीज हुआ था। राकेश जोशी और नीरू बोरा के इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। https://www.facebook.com/Sarthak_Pahal-101257265694407/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button