उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

पिटबुल के हमले में घायल महिला की मौत, पिटबुल को घर में पालने पर रोक की मांग

Listen to this article

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में पिटबुल के हमले में घायल बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। महिला का इलाज एम्स ऋषिकेश में चल रहा था। जहां उसने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग महिला की मौत की सूचना मिलते ही रुड़की पुलिस एम्स ऋषिकेश पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए वैधानिक राय ले रही है।

बुजुर्ग महिला को पिटबुल ने बुरी तरह से नोचा
बता दें कि बीती 8 दिसंबर को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव निवासी केला देवी (उम्र 70 वर्ष) पोस्ट ऑफिस वाली गली में अपने जान पहचान वाले के घर जा रही थी। इसी दौरान पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने केला देवी पर जानलेवा हमला कर दिया। जब महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह महिला को कुत्ते से छुड़ाया। लेकिन, इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई थीं। https://sarthakpahal.com/

पिटबुल के मालिक के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ले चुकी महिला का बयान
इसके बाद घायल अवस्था में महिला को रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। उधर, महिला के बेटे संजय ने पिटबुल के मालिक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने महिला के बेटे संजय की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पिटबुल कुत्ते के मालिक पर केस दर्ज किया। साथ ही पुलिस ने एम्स पहुंचकर महिला के बयान भी दर्ज किए थे। वहीं, महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पिटबुल के खौफ में लोग, पालने पर रोक लगाने की उठाई मांग
उधर, बुजुर्ग महिला की मौत की खबर मिलने के बाद से ही घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों को डर सता रहा है कि भविष्य में पिटबुल कुत्ता किसी पर भी हमला कर सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस नस्ल के कुत्ते के घर में पालने पर रोक लगानी चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button