उत्तराखंडबड़ी खबरवीडियोस्वास्थ्य

दीवार फांदकर घर के आंगन में घुसा गुलदार, कुत्ते को मारने के लिए पीछे दौड़ा, video

Listen to this article

हल्द्वानी, 21 दिसम्बर। अब हल्द्वानी में घर के आंगन में गुलदार आने से हड़कंप मचा हुआ है। गुलदार दीवार फांदकर घर के आंगन में घुसा और पालतू कुत्ते को शिकार बनाने की कोशिश की। हालांकि कुत्ता गुलदार से भी ज्यादा चालाक निकला, लेकिन इस घटना से इलाके के लोग पहले ही डरे हुए थे अब और भी सहम गये हैं। नैनीताल जिले में वन्य जीवों का आतंक कम नहीं हो रहा है। भीमताल इलाके में वन्य जीवों द्वारा तीन महिलाओं को निवाला बनाने से दहशत फैली हुई है।

घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के कमलुवागांजा क्षेत्र मे एक गुलदार घर की चारदीवारी फांद कर घर के आंगन में घुस आया। गुलदार कुत्ते को अपना शिकार बनाना चाहता था, लेकिन कुत्ता बच निकला। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा रहा है कि गुलदार दीवार से कूदकर आंगन की तरफ आता दिख रहा है। इसके बाद वह घर के पालतू कुत्ते की तरफ दौड़ रहा है। https://sarthakpahal.com/

हल्दूचौड़ में दिखे दो तेंदुए
वहीं दूसरी तरफ हल्दूचौड़ के गंगापुर कबडाल सहित कई ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से तेंदुओं का जोड़ा दिख रहा है। तेंदुए दिखने से लोग दहशत में हैं। उधर वन विभाग ने जंगल से लगते क्षेत्र में तीन कैमरा ट्रैप लगाए हैं। वन विभाग ने ग्रामीण क्षेत्र में मुनादी और व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से संदेश प्रसारित किए हैं कि लोग रात में घर से न निकलें। आंगन की लाइट जलाने और कुत्तों को घर के अंदर बांधने को कहा है। वन विभाग ने गश्त भी शुरू कर दी है। दो दिन से गंगापुर कबडाल, इंद्रपुर में दो तेंदुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button