उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरवीडियोशिक्षासामाजिक

गढ़वाल के कल्जीखाल ब्लाक की 65 करोड़ की लागत से बनने वाली 5 सड़कों का शिलान्यास

Listen to this article

कोटद्वार, 28 दिसम्बर। गढ़वाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी ने वीरवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर स्थित बौंसाल में 65 करोड़ की लागत से अपग्रेड होने वाली कल्जीखाल विकासखंड की 5 सड़कों का शिलान्यास किया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए सांसद तीरथ
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गढ़वाल संसदीय सीट पर राज्य और केंद्र के सहयोग से कई विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बोंसाल व सिरों में विकसित भारत संकल्प यात्रा में प्रतिभाग भी किया। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य केंद्र सरकार की प्रमुख योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और उन्हें लाभान्वित करना है। इसको देखते हुए जिले के हर एक पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि गरीब परिवार को उज्ज्वला योजना का लाभ, स्वास्थ्य लाभ के आलावा विभिन्न विभागों में संचालित केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान लगातार विस्तार ले रहा है। इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को विकसित भारत संकल्प की शपथ भी दिलाई।

विधायक पौड़ी राजकुमार पोरी ने क्षेत्रीय जनता से निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर पैनी निगाह रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button